HomeBiharखुले मंच से रामकृपाल पर CM नीतीश ने कसा तंज, गुस्से में...

खुले मंच से रामकृपाल पर CM नीतीश ने कसा तंज, गुस्से में बीजेपी सांसद बोले-कितनी बार RJD और BJP में आए-गए

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में रामलखन सिंह की जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. जहां उन्होंने मंच से ही वहां मौजूद बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव का मजाक उड़ाया. वहां मौजूद सांसद रामकृपाल यादव पर तंज कसते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि रामकृपाल यादव आरजेडी में थे लेकिन बीजेपी में चले गए, वो भूल गए हैं जो राम लखन बाबू और हमने काम किया है. जिस पर रामकृपाल यादव ने पलटवार किया है.

सीएम नीतीश कुमार की तरफ से किये गए तंज का पलटवार करते हुए भाजपा सांसद रामकृपाल यादव ने कहा कि नीतीश कुमार से बड़ा पलटीबाज नेता कोई नहीं हो सकता है. इनका तो नाम ही पलटू कुमार पड़ा हुआ है. नीतीश कुमार कब किधर पलट जाए वह कोई नहीं जानता है. इसके बावजूद वह मेरे पर इस तरह का सवाल उठा रहे हैं तो मुझे तो हंसी आता है. अब उनका कोई वजूद नहीं रह गया है वह सब झूठी बातें करना जानते हैं.

रामकृपाल यादव ने नीतीश कुमार से सवाल करते हुए कहा कि पहले उनको यह बताना चाहिए कि जनता दल को किसने तोड़ा था. भाजपा में कौन पहले गया था. किसके बल पर रेल मंत्री और मुख्यमंत्री बने रहे. इनका कोई ठीक है कब कहां चले जाए. ये क्या बोलेंगे दूसरे को, मुख्यमंत्री जी ने जिस जगह से टिप्पणी की है यह अच्छी चीज नहीं है. वहां कोई राजनीतिक मंच नहीं था, उनको इन सब चीजों से बचना चाहिए था.

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनता दल के पूर्व सांसद राम लखन सिंह यादव की जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. जहां उन्होंने मंच से लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हम लोग बिहार में शिक्षा के क्षेत्र में काफी काम कर रहे हैं. लेकिन विपक्ष में बैठे लोगों को दिखता ही नहीं है. मेरे साथ आज रामकृपाल जी मौजूद है यह लोग कहते हैं कि बिहार में कहीं विकास नहीं हुआ है. ऐसे में हम राम कृपाल जी को हम यही कहेंगे कि वो बीजेपी को माथा पर उठाए हैं. उनको हमारा कुछ दिखता ही नहीं है. रामकृपाल यादव पर तंज कसते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि रामकृपाल यादव आरजेडी में थे लेकिन बीजेपी में चले गए, वो भूल गए हैं जो राम लखन बाबू और हमने काम किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments