HomeBiharअररिया में मिड डे मील में मिला सांप, 150 से अधिक बच्चों...

अररिया में मिड डे मील में मिला सांप, 150 से अधिक बच्चों ने खाया खाना

लाइव सिटीज, अररिया: बिहार के अररिया जिले में बच्चों के मध्याह्न भोजन में सांप मिलने के बाद हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि 150 से अधिक बच्चे खाना खा चुके थे। मामला जोगबनी नगर परिषद के अमौना माध्यमिक विद्यालय का है।

मिड डे मील में सांप मिलने की जानकारी मिलते ही स्कूल में हंगामा मच गया। सैंकड़ों की संख्या में बच्चों के परिजन स्कूल पहुंच गए। आनन-फानन में सभी बच्चों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल फारबिसगंज में भर्ती कराया गया है।

घटना को लेकर बताया जाता है कि सुबह नौ बजे के करीब एनजीओ की ओर से पका हुआ खाना विद्यालय लाया गया था। लगभग 150 बच्चों ने खाना खा भी लिया था। अन्य बच्चों को खाना परोसे जाने के लिए एनजीओ के बर्तन से निकाला जा रहा था। इसी क्रम में मरा हुआ सांप खाने में मिलने से विद्यालय में हड़कंप मच गया।

बच्चों के खाने में मरा सांप मिलने की सूचना के बाद बड़ी संख्या में अभिभावक और बच्चों के परिजन स्कूल में पहुंच गए. इसके बाद स्कूल के शिक्षकों के साथ बहस शुरू हो गयी. शिक्षकों ने हालत बेकाबू होता देखकर अंदर से ग्रिल बंद कर लिया. इसके बाद आक्रोशित लोग ग्रिल तोड़ने की कोशिश करने लगे.

घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. इसके बाद, सूचना पर फारबिसगंज एसडीओ सुरेंद्र कुमार अलबेला और डीएसपी खुशरू सिराज विद्यालय पहुंचे और उन्होंने भीड़ को स्कूल कैंपस के बाहर किया. इसके बाद परिजनों ने नारेबाजी शुरू कर दी. हालांकि, अभी अस्पताल में भर्ती बच्चों की स्थिति स्थिर बतायी जा रही है. एसडीओ खुद बच्चों की निगरानी कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments