HomeBiharललन सिंह ने PM मोदी से मांगा इस्तीफा, कहा-दलितों, आदिवासियों और महिलाओं...

ललन सिंह ने PM मोदी से मांगा इस्तीफा, कहा-दलितों, आदिवासियों और महिलाओं का अपमान कर रही केंद्र सरकार

लाइव सिटीज पटना: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि प्रधानमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए. ललन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को या तो इस्तीफा दे देना चाहिए या फिर वे देश के दलितों, आदिवासियों और महिलाओं से माफी मांगे. उन्होंने कहा कि नए संसद भवन का शिलान्यास हो या फिर अब उद्घाटन, दोनों अवसरों पर पीएम मोदी ने देश के दलितों, आदिवासियों और महिलाओं का अपमान किया है.

नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर ललन सिंह ने कहा कि शिलान्यास के समय देश में रामनाथ कोविंद राष्ट्रपति थे जो दलित समुदाय से आते हैं और अब द्रौपदी मुर्मू राष्ट्रपति हैं जो आदिवासी और महिला हैं. लेकिन पीएम मोदी ने हर अवसर पर दलित और आदिवासी को दरकिनार खुद ही शिलान्यास और अब उद्घाटन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि दलितों, आदिवासियों और महिलाओं के इस अपमान के लिए पीएम मोदी को माफी मांगना चाहिए. ललन सिंह ने कहा कि इन वर्गों के अपमान के लिए पीएम मोदी को इस्तीफा देना चाहिए लेकिन अगर वे इस्तीफा नहीं दे रहे हैं तो इन वर्गों से माफी मांगे.

दरअसल बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने ललन सिंह पर कटाक्ष किया था कि जदयू ने नई संसद के उद्घाटन का बहिष्कार करने का फैसला लिया है जो संसद का अपमान है. इसके लिए ललन सिंह को इस्तीफा देना चाहिए. ललन सिंह ने सुशील मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वे मुंगेर लोकसभा की जनता के आशीर्वाद से सांसद चुने गए हैं. वहीं सुशील मोदी जरुर राज्यसभा का जुगाड़ कर संसद बने हैं. इसलिए इस्तीफा देना ही है तो सुशील मोदी को सोचना चाहिए कि वे क्यों जनता के बीच से निर्वाचित नहीं होते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments