HomeBiharएसडीएम और सीओ का मदरसा फसीहुल-बनात में हुआ आगमन, शिक्षा एवं विकास...

एसडीएम और सीओ का मदरसा फसीहुल-बनात में हुआ आगमन, शिक्षा एवं विकास के लिए संस्था के संस्थापक अरशद अस्थानवी बधाई के पात्र हैं- एसडीएम

लाइव सिटीज, पटना: बिहारशरीफ के एसडीएम अभिषेक प्लासिया और अस्थावां, सीओ सैयद मुहम्मद सबीह अल हसन प्रसिद्ध धार्मिक और आधुनिक संस्थान मदरसा फसीहुल-बनात , अस्थावां नालंदा पहुंचे।मदरसा परिसर में एसडीएम व सीओ के आगमन पर उक्त मदरसा के संस्थापक सचिव, सोगरा हाई स्कूल सह इंटर कॉलेज, बिहार शरीफ नालन्दा के पूर्व प्राचार्य, आधा दर्जन से अधिक की संख्या मेे गोल्ड मेडलिस्ट और शिक्षाविद अरशद अस्थानवी ने दोनों अधिकारियों का अभिनंदन किया . एसडीएम अभिषेक प्लास्या ने मदरसा कार्यालय, पुस्तकालय, कंप्यूटर अनुभाग, कॉन्फ्रेंस हॉल, स्टाफ रूम, कक्षा-कक्ष, स्टाफ और बालिकाओं के लिए बुनियादी सुविधाओेेे का ध्यान से समीक्षा की।

जब एसडीएम ने मजबूत और स्थिर सीमा और बड़े क्षेत्र में विशाल मैदान को देखा तो उन्होंने इसे एक बड़ी सफलता और संस्थापक सचिव अरशद अस्थानवी के संघर्ष, राष्ट्र और राष्ट्र के कल्याण के लिए कड़ी मेहनत और समर्पण बताया। एसडीएम ने भी इसके प्रति ईमानदार भावना और अच्छे प्रयासों की सराहना की और इसे स्वागत योग्य कदम बताया।

उन्होंने कहा कि बिहार प्रांत में इस तरह के कई अन्य संस्थान हैं, लेकिन बड़े क्षेत्र और विस्तार की दृष्टि से ऐसा देखना आम तौर पर संभव नहीं है, जैसा मुझे मदरसा फसीहुल-बनात , अस्थावां में देखने को मिला। व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद बहुमूल्य समय निकालकर उक्त मदरसा का निरीक्षण करने के बाद एसडीएम व सीओ की संस्थापक सचिव अरशद अस्थानवी के साथ कई अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर भी काफी देर तक चर्चा हुई।

दोनों पदाधिकारियों ने अरशद अस्थानवी से देश और राष्ट्र की शिक्षा और विकास के लिए ढेर सारी अपेक्षाएं व्यक्त की साथ ही संस्था के उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।रवाना से पहले संस्थापक सचिव अरशद अस्थानवी ने दोनों अधिकारियों का हृदय से धन्यवाद प्रकट करते हुए उनसे पुनः आने का अनुरोध भी किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments