HomeBiharसंजय जायसवाल ने कहा- बिहार के अफसरों का एक ही सपना, 2047...

संजय जायसवाल ने कहा- बिहार के अफसरों का एक ही सपना, 2047 में पूर्वांचल को इस्लामिक राष्ट्र में है बदलना

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के सीमावर्ती किशनगंज जिले में शिक्षा विभाग का नया कारनामा उजागर हुआ है. जिसके बाद बीजेपी, बिहार सरकारल पर हमलावर हो गई है. बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने राज्य सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि यह प्रश्न परीक्षा में पूछना ही बताता है कि बिहार सरकार के सरकारी पदाधिकारी और बिहार सरकार कश्मीर को भारत का अंग नहीं मानती है.

इस मामले को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने अपने फेसबुक पोस्ट में प्रश्न पत्र को दिखाते हुए सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बिहार में जदयू और राजद का गठबंधन पीएफआई समर्थक जदयू मे बैठे सरकारी पदाधिकारी और राजद के वोट बैंक में बैठे पीएफआई समर्थकों के नापाक गठजोड़ का नतीजा है. पूरे सीमांचल क्षेत्र में हिंदी स्कूलों में शुक्रवार को बंद करना और अब बिहार शिक्षा परियोजना परिषद द्वारा सातवीं कक्षा का यह प्रश्न पत्र है.

यह पूछता है कि नेपाल, चाइना, इंग्लैंड , हिंदुस्तान और कश्मीर में रहने वाले को क्या कहते हैं. यह प्रश्न ही बताता है कि बिहार सरकार के सरकारी पदाधिकारी और बिहार सरकार कश्मीर को भारत का अंग नहीं मानती है. बिहार सरकार के इन अफसरों का एक ही सपना है कि 2047 में बिहार के पूर्वांचल को कम से कम हम इस्लामिक राष्ट्र में बदल दें. इसका सबसे बड़ा सबूत सातवीं कक्षा का बिहार शिक्षा परियोजना परिषद का प्रश्न पत्र है जो बच्चों के दिमाग में यह डालने का काम कर रहा है.

संजय जायसवाल ने कहा कि रबर स्टैंप मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की यह हैसियत भी नहीं है कि इस सरकारी कर्मचारी पर कोई कार्रवाई कर सकें क्योंकि पीएफआई समर्थक सरकारी कर्मचारियों के बदौलत ही वह मुख्यमंत्री हैं. संजय जायसवाल के द्वारा बिहार शिक्षा परियोजना के प्रश्न पत्र पर आपत्ति जताए जाने के बाद जदयू एमएलसी खालिद अनवर ने पटलवार किया है. खालिद ने कहा कि संजय जायसवाल आज कल बहकी-बहकी बातें करने लगे हैं. उन्होंने बिहार सरकार के अधिकारियों पर पीएफआई समर्थक का आरोप लगाया है, वह बिल्कुल गलत है. राजनीति का सांप्रदायिक करण संजय जायसवाल को नहीं करनी चाहिए. संजय जायसवाल के बयान से साफ है कि वह व्याकुल और परेशान हैं. नीतीश कुमार ने शुरू से यह कहा है कि कश्मीर और कश्मीरी हमारे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments