HomeBiharबिहटा में SP पर फायरिंग कर फरार हुए बालू माफिया, तीन महिलाओं...

बिहटा में SP पर फायरिंग कर फरार हुए बालू माफिया, तीन महिलाओं को किया गया गिरफ्तार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राजधानी पटना से सटे बिहटा में शुक्रवार की शाम एक बार फिर गोलीबारी हुई है. बालू खनन को लेकर गुरुवार को दो गुटों में हिंसक झड़प हुई थी. आज शुक्रवार को पुलिस छापेमारी के लिए पहुंची थी. छापेमारी दस्ते का सिटी एसपी राजेश कुमार और दानापुर एएसपी अभिनव धीमान नेतृत्व कर रहे थे. घटना बिहटा के अमनाबाद की है, जहां बालू माफिया ने पुलिस पर फायरिंग तक की है. एसएसपी डॉ. मानवजीत सिंह ढिल्लों ने पुष्टि की है. तीनों महिलाओं की गिरफ्तारी भी की गई है. अमनाबाद में पुलिस कैंप कर रही है.

बताया जा रहा है कि बिहटा के अमनाबाद में हुई बालू माफिया के बीच गोलीबारी मामले में पुलिस छापेमारी करने गई थी. इस दौरान माफिया ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. फायरिंग में सिटी एसपी के बाल-बाल बचने की बात कही जा रही है. पुलिस की मानें तो फरार बालू माफिया श्री राय की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की टीम छापेमारी करने गई थी. श्री राय के घर पर पुलिसिया कार्रवाई के खिलाफ माफिया ने टीम पर फायरिंग करनी शुरू कर दी. मौके से पुलिस ने तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया. साथ ही हथियार भी बरामद किया गया है.

बता दें कि अमनाबाद सोन नदी बालू घाट पर वर्चस्व को लेकर दो गुटों में बुधवार की रात ही हिंसक झड़प हुई थी. गुरुवार सुबह तक दो पक्षों में भिड़ंत जारी रहा. दोनों ओर से सैकड़ों राउंड फायरिंग हुई थी. मौके से पुलिस ने खोखा बरामद किया था. चार लोगों की मौत की बात कही जा रही है. हालांकि पुलिस ने एक की पुष्टि की है. मृतक की पहचान भोजपुर जिला के चांदी थाना क्षेत्र निवासी विमलेश कुमार सिंह उर्फ गोरे लाल के रूप में की गई थी. अब एक बार फिर शुक्रवार को गोलियों की तड़तड़ाहट से अमनाबाद गूंज उठा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments