HomeBiharअमित शाह फिर बिहार आएंगे, 11 अक्टूबर को छपरा में बीजेपी का...

अमित शाह फिर बिहार आएंगे, 11 अक्टूबर को छपरा में बीजेपी का सहकारी सम्मेलन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 17 दिनों बाद एक बार फिर से बिहार आ रहें हैं. 11 अक्तूबर को लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती पर उनकी जन्मभूमि सिताब दियारा में एक कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. इसी कार्यक्रम में शिरकत करने वो बिहार आ रहे हैं. केंद्रीय गृह मंत्री उसी दिन सांसद राजीव प्रताप रूडी के पैतृक गांव अमनौर में भी सहकारिता से जुड़े किसानों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

अमित शाह के बिहार आने की तैयारी को लेकर राजीव प्रताप रूडी ने शुक्रवार को स्नेही भवन में एक बैठक की है. बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल भी मौजूद रहे. सांसद ने बताया कि संपूर्ण क्रांति के नेता लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती पर सहकारिता से जुड़ी देश व्यापी योजना का शुभारंभ किया जाएगा. इस अवसर पर केंद्रीय सहकारिता मंत्री अमित शाह के द्वारा सहकारिता से जुड़े देश व्यापी योजना का शुभारंभ कर उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की जायेगी.

लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती में शिरकत करने के लिए अमित शाह सुबह 10 बजे पटना पहुंचेंगे. यहां से वो सुबह 11:15 बजे चलेंगे और 12 बजे सिताब दियारा पहुंचेंगे. वहां वे जेपी की जयंती कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और फिर दोपहर दो बजे सिताब दियारा से चलकर 2:30 बजे अमनौर पहुंचेंगे. अमनौर में छपरा, सीवान और गोपालगंज जिले के सहकारिता से जुड़े किसानों के सम्मेलन का आयोजन है. जहां वो शिरकत करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments