HomeBiharतेजस्वी यादव ने सामने आकर बोल दिया -CM बनने की लालसा नहीं,...

तेजस्वी यादव ने सामने आकर बोल दिया -CM बनने की लालसा नहीं, सीएम नीतीश के साथ मिलकर हटाएंगे BJP को

लाइव सिटीज, पटना: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के बिहार अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने दावा किया है कि 2022 खत्म होने के बाद 2023 में तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री बन सकते हैं. हमें लगता है कि 2022 बीतने के बाद 2023 में नीतीश देश की लड़ाई लड़ेंगे और बिहार के भविष्य की लड़ाई तेजस्वी यादव के हाथ में सौंप देंगे. जिसके बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 2023 में सीएम पद छोड़ने के मामले में तेजस्वी प्रसाद यादव की सफाई आयी है.

तेजस्वी ने कहा है कि उन्हें मुख्यमंत्री पद की लालसा नहीं है, इसलिए पार्टी के नेताओं को ऐसे बयानों से बचना चाहिये. तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में हमारी सरकार बहुत ही बढ़िया ढ़ंग से चल रही है. कुछ बयान आते रहते हैं. इन बयानों से लोगों को बचना चाहिये. हमारी कोई लालसा नहीं है कुछ बनने की और हमें कोई हड़बड़ी नहीं है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारा सिर्फ एक लक्ष्य था कि भाजपा और आरएसएस को हमलोग गद्दी से कैसे हटाने का काम करें. बिहार की धरती से हमने हटाया औऱ अब देश की गद्दी से यानि केंद्र सरकार से हटाना है. नीतीश कुमार के नेतृत्व में हमारी सरकार बखूबी चल रही है औऱ हम सारे कमिटमेंट को धीरे-धीरे पूरा करते जा रहे हैं.

तेजस्वी ने कहा कि अभी नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री हैं और ये सवाल आना ही नहीं चाहिये था कि कौन कब मुख्यमंत्री बनेगा. नीतीश जी ऑलेरडी मुख्यमंत्री हैं औऱ उनके नेतृत्व में अभी हमलोग काम कर रहे हैं. मुझे किसी बात की कोई हड़बडी नहीं है, लालसा नहीं है औरों को भी इस तरह के बयान से बचना चाहिये. हालांकि जो चाहने वाले लोग होते हैं वे बोलते रहते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments