HomeBiharलोकसभा चुनाव को लेकर नीतीश कुमार के बयान पर सम्राट चौधरी ने...

लोकसभा चुनाव को लेकर नीतीश कुमार के बयान पर सम्राट चौधरी ने चुटकी, कहा – नीतीश की प्रधानमंत्री से हुई होगी बात…

लाइव सिटीज, पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज अपने एक बयान में कहा था कि लोकसभा का चुनाव दिसंबर के महीने में ही हो जाएगा. इसको लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बड़ा बयान दिया है और कहा है कि हो सकता है कि नीतीश की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वार्ता हुई है और उस आधार पर वह कह रहे होंगे

सम्राट चौधरी ने कहा कि समय से पहले होगा या नहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही चुनाव को लेकर निर्णय ले सकते हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किस आधार पर इस बात को कह रहे हैं, वह हमें पता नहीं है. वहीं लालू यादव की ललकार पर भी सम्राट चौधरी ने तीखा हमला किया है. उन्होंने कहा कि लालू क्या बीजेपी को समाप्त करेंगे, बीजेपी तो पूरे देश की पार्टी है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार लालू जी को पूरी तरह से समाप्त करने जा रहे हैं. इससे पहले भी नीतीश कुमार ने ही लालू जी को समाप्त करने का काम किया था. आप देख लीजिए कि संसद में ऑर्डिनेंस को किसने फाड़ा था. किसने चारा घोटाला के मामले को लेकर कोर्ट में लालू जी को घसीटने का काम किया था. इन सब बातों को देखने से सीधा-सीधा यह देखने को मिल रहा है कि नीतीश कुमार कहीं ना कहीं उन्हें खत्म कर रहे हैं. यह बात लालू जी को भी समझना चाहिए.

सम्राट चौधरी ने कहा कि ये लोग कुछ भी बोलें लेकिन भारतीय जनता पार्टी पूरे देश की पार्टी है. वह कभी भी खत्म होने वाली पार्टी नहीं है. उन्होंने दावा किया कि इस बार पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी 405 सीटों पर चुनाव जीतेगी जो अपने आप में एक कीर्तिमान स्थापित होगा. फिर से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments