HomeBiharसीएम नीतीश कुमार पर फिर गरमाए सम्राट चौधरी, बोले- इस बार तो...

सीएम नीतीश कुमार पर फिर गरमाए सम्राट चौधरी, बोले- इस बार तो जमानत बचाने लायक भी वोट नहीं मिलेगा इन्हें

लाइव सिटीज, पटना: आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चिराग पासवान पर अटैक किया. साथ ही रामविलास पासवान को दिये सम्मान और समर्थन का जिक्र किया.नीतीश कुमार इतने भर से नहीं चुके, रामविलास पासवान की दिल्ली जाकर दूसरी शादी पर भी तंज कसा.इसके बाद बिहार की राजनीति में फिर से उबाल आ गई है। बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार को घेरा है.

नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार जी आप थोथी दलील दे रहे हैं. चिराग पासवान लोजपा के नेता हैं. उनके पास वोट बैंक है. नीतीश कुमार जी आपके पास कौन वोट बैंक है? हिम्मत है तो आप अकेले चुनाव लड़ कर देखिए. आपके पास तो जमानत बचाने के लिए भी वोट नहीं है. आपसे ज्यादा पलटी मार कौन हो सकता है? बिहार के लोग इतिहास में आपका नाम सुनकर शरमा जाएंगे .

सीएम नीतीश कुमार ने आज चिराग पासवान को बच्चा कहा. लगे हाथ इनके पिता दिवंगत रामविलास पासवान को दिये सम्मान और समर्थन को याद कराया। कहा कि हमने चिराग के पिता को समर्थन भी दिया था. चिराग पासवान लड़का-बच्चा है वह मेरे ही कैंडिडेट के खिलाफ अपना उम्मीदवार उतार दिया था। नीतीश कुमार यहीं नहीं रूके रामविलास पासवान ने दिल्ली जाकर जो दूसरी शादी की थी,उसकी भी चर्चा कर दी। इसके पहले इसी महीने की 8 तारीख को नीतीश कुमार ने बीजेपी नेता सम्राट चौधरी पर वार किया था

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments