HomeBiharछठ पर जिसके लंबी उम्र की मांगी दुआ वही बना हत्यारा, पारिवारिक...

छठ पर जिसके लंबी उम्र की मांगी दुआ वही बना हत्यारा, पारिवारिक विवाद में बेटे ने ली मां की जान

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:अररिया के फारबिसगंज थाना क्षेत्र के ढोलबज्जा गांव में सोमवार को छठ घाट से वापस घर आने के बाद परिवारिक विवाद में बेटे ने 65 वर्षीया बूढ़ी मां की हत्या कर दी। सूचना मिलने पर घटनास्थल पहुंची फारबिसगंज पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सूचना पर एसडीपीओ शुभांक मिश्रा ने घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच की और परिजनों व आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद दोषी पर कार्रवाई होने तथा किसी निर्दोष को नहीं फंसाने का आश्वासन दिया।

मृतका समली देवी ढोलबज्जा वार्ड संख्या 12 निवासी विद्यानंद पासवान की पत्नी थी। घटना के संबंध में स्थानीयों ने बताया कि समली के पुत्र नीरज पासवान की दो शादी हुई है। छठ घाट से घर वापस आने के साथ ही नीरज का दूसरी पत्नी और ससुर के साथ झंझट शुरू हो गयी। नीरज की मां ने समझाने का प्रयास किया। यह बात उसे नागवार लगी।

बात बढ़ने के बाद लकड़ी के चेले से नीरज ने पीछे से अपनी मां पर वार कर दिया जिससे समली देवी अचेत होकर गिर गई और उसकी मौत हो गई। पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि वीरेंद्र पासवान ने बताया कि पति-पत्नी और ससुर के बीच झंझट हो रही थी। बीच बचाव में नीरज की मां आई मगर नीरज ने अपने हाथों बूढ़ी मां पर प्रहार किया और महिला की मौत हो गई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments