HomeBiharरांची में INDIA अलायंस की बैठक पर सम्राट चौधरी का निशाना, कही...

रांची में INDIA अलायंस की बैठक पर सम्राट चौधरी का निशाना, कही ये बड़ी बात

लाइव सिटीज, पटना: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा है कि 2019 की तरह ही 2024 में भी NDA जबरदस्त बहुमत के साथ जीतेगा और केंद्र में मोदी जी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनेगी. रांची में हो रही इंडी अलायंस की बैठक पर निशाना साधते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि जब अलायंस के सूत्रधार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही अब हमारे साथ हैं तो अलायंस का स्वरूप कहां बचा है ?

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि “2019 में भी महागठबंधन की हार हुई थी और 2024 में भी जनता उन्हें नकारने जा रही है. सम्राट चौधरी ने इंडी अलायंस के स्वरूप पर भी सवाल उठाया और कहा कि जिस नीतीश कुमार ने इंडी अलायंस का सूत्र दिया और घूम-घूमकर दलों को इकट्ठा किया वो नीतीश कुमार ही अब हमारे साथ हैं तो कैसा इंडी अलायंस. इंडी अलायंस का कोई स्वरूप नहीं है.”

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे पर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि “अमित शाह जी बिहार आ रहे हैं और बिहार के लोगों से ये अपील करने आ रहे हैं कि अपना अहम वोट NDA को दीजिए ताकि पीएम मोदी के नेतृत्व में श्रेष्ठ भारत के निर्माण को और गति मिले. बिहार की जनता भी यही चाहती है.”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments