HomeBihar'वह चाचा हैं, जो भी कह लें, मेरे लिए तो आशीर्वाद...' सीएम...

‘वह चाचा हैं, जो भी कह लें, मेरे लिए तो आशीर्वाद…’ सीएम नीतीश के बयान पर तेजस्वी यादव का पलटवार

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। पहले चरण में कम मतदान होने के कारण सभी पार्टियों ने जोरो शोरो से चुनावी प्रचार करना शुरू कर दिया है। इसी बीच चिराग पासवान को बड़ा झटका लगा है। चिराग पासवान ने खगड़िया से सांसद महबूब अली कैसर ने राजद का दामन थाम लिया है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उन्हें राजद की सदस्यता दिलाई है। वहीं इस दौरान तेजस्वी ने प्रेस कॉप्रेंस कर सीएम नीतीश पर जोरदार हमला बोला है। 

नीतीश कुमार के इस बयान पर ऐतराज जताते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि चाचा जी पूरी तरह से हाईजैक हो गए हैं। लोकसभा चुनाव और देश हित के मुद्दों पर बात करने के बजाए व्यक्तिगत हमला करते हैं। लेकिन वह चाचा हैं तो जो भी कहेंगे वह मेरे परिवार के लिए आशीर्वाद होगा। शनिवार को उनकी बड़ी बहन और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने भी नीतीश कुमार के बयान पर दुख जताया था।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि एनडीए मुद्दे की बात नही करती। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भाजपा ने हाईजैक कर रखा है। मीडिया को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार जी हमारे परिवार के लिए आदरणीय थे और आगे भी रहेंगे। हम लोग उन सम्मान करते हैं।

उन्होंने कहा कि मैं हाथ जोकर कहता हूं कि उन्होंने जो भी कहा है या कहते रहते हैं वह सब हमारे लिए आशीर्वाद है। हमारे परिवार के बारे में वह आजकल बहुत कुछ बोलते रहते हैं लेकिन इसे हम आशीर्वचन के रूप में देखते हैं। तेजस्वी ने कहा कि लोकसभा का चुनाव चल रहा है। अब चुनाव के माहौल में यह सब बात करके किसी को फायदा होने वाला नहीं है। ना इससे बिहार के लोगों का भला होगा ना देश के लोगों का। स्थिति ऐसी हो गई है कि चार-पांच लोगों ने मिलकर हमारे चाचा को हाईजैक कर रखा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments