HomeBiharनाक भी रगड़ लें फिर भी..' बोले सुशील मोदी- नीतीश के लिए...

नाक भी रगड़ लें फिर भी..’ बोले सुशील मोदी- नीतीश के लिए NDA के दरवाजे बंद

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की राजनीति में एक बार फिर से हलचलें तेज हो गई हैं. भारतीय जनता पार्टी और जनता दल यूनाइटेड के बीच घमासान मचा हुआ है. बीजेपी ने एक बार फिर से साफ कर दिया है कि अब जेडीयू के लिए एनडीए में कोई जगह नहीं है. बीजेपी से राज्यसभा सांसद व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि शकुमार नाक भी रगड़ लेंगे फिर भी बीजेपी के दरवाजे उनके लिए बंद हो चुके हैं. नीतीश कुमार अब राजनीतिक बोझ बन चुके हैं और जो बोझ है उसे ढोने का काम बीजेपी क्यों करेगी?

सुशील मोदी ने नीतीश के एनडीए में नो एंट्री पर कहा कि अमित शाह ने एक बार नहीं बल्कि दो बार स्पष्ट कर दिया है. सम्राट चौधरी ने भी स्पष्ट कर दिया है. अब नीतीश कुमार नाक भी रगड़ लें लेकिन बीजेपी में उनकी वापसी नहीं हो सकती है. बीजेपी का दरवाजा उनके लिए बंद हो चुका है.

सुशील मोदी ने कहा कि उनको क्यों साथ में लेंगे, उनमें क्या ताकत बची है? दो वोट ट्रांसफर करने की क्षमता नहीं है. 2020 के विधानसभा चुनाव में 24 पर ही सिमट गए. अगर पीएम नरेंद्र मोदी ने जेडीयू के लिए प्रचार नहीं किया होगा तो 44 सीट भी आना मुश्किल था. अब वे राजनीतिक बोध बन चुके हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments