HomeBiharतेजस्वी यादव से पूछताछ के खिलाफ RJD का पोस्टर वार- CBI और...

तेजस्वी यादव से पूछताछ के खिलाफ RJD का पोस्टर वार- CBI और ED का दुरुपयोग बंद करो

लाइव सिटीज, पटना: रेलवे में जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से दिल्ली स्थित ईडी दफ्तर पहुंचे हैं, जहां प्रवर्तन निदेशालय की टीम उनसे तीखे सवाल पूछेगी और तेजस्वी ईडी के सभी सवालों का जवाब देंगे. वहीं पटना में ED और CBI के खिलाफ़ आरजेडी के बाहर पोस्टर लगाया गया है.

इस बार जो पोस्टर लगा है वो सीबीआई और ईडी के दुरुपयोग को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए दिखाई दे रहा है. ये पोस्टर पटना में चर्चा का विषय बना हुआ है.पोस्टर में एक तरफ पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर के साथ लिखा है- ‘लालू परिवार सहित तमाम विपक्षी दलों के लोगों को सीबीआई और ईडी का प्रयोग कर हम विपक्ष विहीन भारत बनाएंगे.

पोस्टर में सीबीआई को पिंजड़े में बंद तोता के रूप में दिखाया गया है, वहीं, पोस्टर में दूसरी तरफ नीतीश कुमार और तेजस्वी को दिखाते हुए लिखा गया है ,’सारे विपक्ष को एक कर आओ हम महागठबंधन बनाएं’।

आपको बता दें कि लैंड फॉर जॉब मामले में मनी लाउंडरिंग को लेकर आज दिल्ली में ईडी की तेजस्वी यादव से पूछताछ कर रही है. इसे लेकर आरजेडी नेताओं का कहना है कि इसमें तेजस्वी यादव पर आरोप नहीं है. फिर भी उन्हें इस मामले में घसीट कर बार-बार परेशान किया जा रहा है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments