HomeBiharLand For Job Scam Case: ED कार्यालय पहुंचे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव...

Land For Job Scam Case: ED कार्यालय पहुंचे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव , पुछताछ जारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: रेलवे में जमीन के बदले नौकरी मामले में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव प्रवर्तन निदेशालय (ED) मुख्यालय पूछताछ के लिए पहुंच गए हैं. तेजस्वी यादव अपने वकील के साथ जांच एजेंसी के मुख्यालय पहुंचे हैं. सोमवार को बिहार कैबिनेट की बैठक के बाद ही तेजस्वी यादव दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे. उन्होंने जाते हुए कहा था कि ये सब चलता रहेगा. लोग सब समझते हैं. 2024 में चुनाव होना है. बता दें कि इससे पहले CBI के द्वारा उपमुख्यमंत्री से पूछताछ की जा चुकी है।

आपको बता की आपकों बता दें कि इससे पहले इसी मामले में पटना राबड़ी आवास पर सीबीआई पूछताछ के लिए पहुंची थी. इसके बाद दिल्ली में मीसा भारती के आवास पर लालू यादव से भी घंटो पूछताछ हुई थी. इसके साथ लालू यादव की अन्य दो बेटियों और रिश्तेदारों से भी ईडी और सीबीआई की घंटो पूछताछ हुई थी और अब तेजस्वी से पूछताछ चल रही है.

आरजेडी प्रमुख लालू यादव पर 2004 से 2009 के बीच रेलवे में गलत तरीके से नियुक्त करने का आरोप है, जब वह मनमोहन सिंह की सरकार में रेल मंत्री थे. नौकरी के बदले अभ्यर्थियों से लालू परिवार के कई सदस्यों के नाम जमीन व फ्लैट की रजिस्ट्री कराई गई. आरोपों के अनुसार इस दौरान एक फ्लैट भी तेजस्वी के नाम ट्रांसफर किया गया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments