HomeBiharRJD MLA भाई वीरेन्द्र की नित्यानंद राय को खुली चुनौती, कहा- है...

RJD MLA भाई वीरेन्द्र की नित्यानंद राय को खुली चुनौती, कहा- है हिम्मत तो….

लाइव सिटीज, पटना: बीजेपी के यदुवंशी सम्मेलन के बाद बिहार का सियासी पारा हाई हो गया है। लालू प्रसाद की पार्टी आरजेडी की तरफ से अब भारतीय जनता पार्टी और उसके नेताओं के ऊपर ताबड़तोड़ हमले शुरू हो गये हैं। लालू प्रसाद के बाद अब आरजेडी विधायक भाई वीरेन्द्र ने तीखा हमला किया है और केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय को खुली चुनौती दी है।

आरजेडी विधायक भाई वीरेन्द्र ने बीजेपी सांसद और केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय को खुली चुनौती दी है और कहा है कि उन्हें कोई यादव समाज का नेता नहीं मानता है। अगर उनमें हिम्मत है तो लालू परिवार को तो छोड़िए, वे मेरे खिलाफ मनेर विधानसभा से चुनाव लड़कर दिखा दें।

इसके साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला किया और कहा कि बीजेपी वालों ने देश को लूटा है। वे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की सक्रियता से घबराए हुए हैं। बीजेपी के यदुवंशी सम्मेलन में लोगों को भाड़े पर बुलाया गया था।

गौरतलब है कि मंगलवार को गोवर्धन पूजा के मौके पर बिहार बीजेपी ने बड़ा यादव सम्मेलन कर सूबे की सियासत में खलबली मचा दी है। इस सम्मेलन के जरिए बीजेपी ने बड़ा दावा किया है कि 21 हजार से अधिक यादवों ने भाजपा ज्वाइन किया है। पार्टी की सदस्यता लेने के बाद सभी ने एकसाथ गोवर्धन पूजा की।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments