HomeBiharरिटायर्ड  डीएसपी को लाठी-डंडों से पीटा, आरोपियों के फेवर में उतरी पटना...

रिटायर्ड  डीएसपी को लाठी-डंडों से पीटा, आरोपियों के फेवर में उतरी पटना पुलिस

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की राजधानी पटना में बदमाशों का मनोबल बढ़ता जा रहा है. अपराधी तत्व इस कदर बेलगाम हो गए हैं कि सेवानिवृत पुलिस पदाधिकारी तक को नहीं छोड़ रहे. ऐसी ही एक घटना पटना में देखने को मिली. यहां रविवार को रोडरेज के दौरान कुछ युवकों ने रिटायर्ड डीएसपी की बुरी तरह से पिटाई कर दी. पहले तो बदमाश युवकों ने उनकी कार को टक्कर मारी. उसके बाद फोनकर अपने कुछ बदमाश दोस्तों बुला लिया और फिर डीएसपी की जमकर पिटाई कर दी. रिटायर्ड डीएसपी नरेश प्रसाद पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र में रहते हैं. यह घटना ने वाले राजीव नगर थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नगर नाले के पास की है.

इस बाबत नरेश प्रसाद शर्मा ने राजीवनगर थाने में दो युवकों के खिलाफ नामजद केस दर्ज करवाया है. रिटायर डीएसपी ने मारपीट करने वाले दो युवकों को खुद ही आम लोगों की मदद से पकड़ लिया. फिर उन्हें राजीवनगर थाने की पुलिस के हवाले कर दिया.

उनका आरोप है कि जब वे थाने में गये तो मुंशी और अन्य पुलिसकर्मी उनसे इस मामले में सुलह करने को लेकर जोर देने लगे. कोई भी कार्रवाई करने के लिये तैयार नहीं हुआ. अंत में दोनों युवकों को छोड़ दिया गया. सोमवार को उन्हें केस की कॉपी थाने से दी गयी. नरेश शर्मा अपने इंस्पेक्टर के कार्यकाल में ढाई साल सचिवालय थाने के थानेदार रह चुके हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments