HomeBiharप्रॉपर्टी डीलर की दिनदहाड़े निर्मम हत्या, शूटर्स ने बीच सड़क पर मारी...

प्रॉपर्टी डीलर की दिनदहाड़े निर्मम हत्या, शूटर्स ने बीच सड़क पर मारी चार गोलियां, मौके पर मौत

लाइव सिटीज, लखीसराय: बड़ी खबर बिहार के लखीसराय से है जहां अहले सुबह चार की संख्या में बाइक सवार अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर पवन सिंह की हत्या कर दी. पवन को ताबड़तोड़ चार गोलियां मारी गईं जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

हत्या की ये घटना नगर थाना क्षेत्र के बायपास-अशोक धाम रोड की है. इस बड़ी वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और घटना के कारणों की तफ्तीश में जुटी है.

घटनास्थल से पुलिस ने एक खोखा बरामद किया है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुटी है और मृतक के परिजनों से पूछताछ कर रही है. घटना की जानकारी देते हुए एसपी पंकज कुमार ने बताया कि मृतक पवन सिंह सुबह अपने पड़ोसी मनोज कुमार के साथ घर से किसी को जमीन दिखाने की बात कह कर निकले थे.

प्रत्यक्षक्षदर्शी मनोज कुमार बताते हैं कि मृतक पवन सिंह के द्वारा जमीन दिखाने को लेकर दोनों साथ में निकले थे. बायपास के पहले वो शौच के लिए चले गए थे, जिसके बाद फायरिंग की आवाज आई. मनोज ने जब पवन को फोन किया तो पता चला कि पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने चार गोलियां मार दी हैं.

जिसके बाद मनोज ने अपने साथी प्रेम को इसकी जानकारी दी. प्रेम और मनोज दोनों मिलकर गंभीर स्थिति में पवन सिंह को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाये, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments