HomeBiharनवादा की रैली में खूब गरजे PM मोदी, कहा : अभी तो...

नवादा की रैली में खूब गरजे PM मोदी, कहा : अभी तो ट्रेलर है, देश को अभी टॉप गियर में है ले जाना

लाइव सिटीज, नवादा: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार का सियासी पारा सातवें आसमान पर पहुंच चुका है. पीएम मोदी ने एक सप्ताह के अंदर दूसरी बार बिहार में चुनावी उद्घोष किया. उन्होंने आज (रविवार, 7 अप्रैल) को नवादा में एक जनसभा को संबोधित किया. प्रधानमंत्री मोदी ने नवादा की जनता से बीजेपी प्रत्याशी विवेक ठाकुर को विजय बनाने की अपील की. नवादा से पहले पीएम मोदी गया में रुके थे. इसके बाद विशाल जनसभा को संबोधित करने नवादा पहुंचे. नवादा रैली में उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. प्रधानमंत्री मोदी ने नवादा में कहा कि लोग पूछते हैं कि आप मोदी जी थकते नहीं हैं क्या? तो वे लोग कान खोलकर सुन लें मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है. पीएम ने कहा कि यह तो ट्रेलर है अभी बहुत काम करना बाकी है.

नवादा रैली में आई भीड़ को देखकर पीएम मोदी काफी उत्साहित हुए. उन्होंने कहा कि नवादा ने हमेशा एनडीए को अपना भरपूर प्यार दिया है. मैं देख रहा हूं कि आज भी आपका उत्साह साफ-साफ बता रहा है कि नवादा के साथ-साथ पूरे बिहार में एनडीए का परचम लहराने जा रहा है. पीएम मोदी ने कहा कि बीते 10 वर्षों में जो काम हुए हैं, उसकी झलक दिख रही है. इसलिए आज पूरा देश कह रहा है. फिर एक बार… फिर एक बार… साथियों को आपको याद होगा लालकिले से मैंने कहा था यही समय है, सही समय है. भारत के इतिहास में कई शताब्दियों के इंतजार के बाद ये समय आया है. ये वो समय है जब हम मिलकर काम करें तो भारत विकसित हो सकता है. भारत अपनी गरीबी दूर कर सकता है. हमें इस मौके को गंवाना नहीं है. इसलिए 2024 का चुनाव बहुत अहम हो गया है.

बीते 10 वर्षों में बिहार के लोगों ने देशोहित में लिए गए अनेक बड़े निर्णय देखे हैं. आज भारत में, बिहार में आधुनिक इंफ्रास्टक्चर बन रहा है, आधुनिक एक्सप्रेस वे बन रहे हैं. रेलवे स्टेशनों का आधुनिकीकरण हो रहा है. वंदे भारत जैसी ट्रेने बढ़ रही हैं. डिजिटल क्रांति ने सरकार की योजनाओं को आपके मोबाइल में पहुंचा दिया है. आज पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है. ये कैसे हो रहा है. ये मोदी के कारण नहीं हो रहा है. ये आपके एक वोट के कारण हो रहा है. आपके उस वोट की ताकत है जिसने देश को मजबूत सरकार दी और उसके कारण देश मजबूत कदम उठा रहा है. मुझे विश्वास है बिहार की ये महान धरती विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए अपना भरपूर आशीर्वाद देगी

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments