HomeBiharबाबा बागेश्वर के स्वागत को तैयार पटना : कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा सख्त,...

बाबा बागेश्वर के स्वागत को तैयार पटना : कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा सख्त, ADG हेडक्वाटर ने दी जानकारी

लाइव सिटीज, पटना: बागेश्वर धाम वाले बाबा का दरबार पटना के नौबतपुर में लगने जा रहा है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री के आगमन को लेकर बिहार की सियासी गलियारा गरमाया हुआ है। एकतरफ जहां बिहार सरकार के कई मंत्रियों ने धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती दे रहे है तो वहीं दूसरी ओर BJP ने भी सत्ता पक्ष को ललकार दिया है। दोनों ही ओर से सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। इसी बीच पुलिस मुख्यालय के एडीजी जितेंद्र सिंह गंगवार ने कहा कि कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किये गए हैं।

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम को लेकर सभी s.o.p. का पालन किया जा रहा है और हर स्तर पर सुरक्षा के इंतजाम किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि कोई भी बड़ा कार्यक्रम हो चाहे वह धार्मिक कार्यक्रम होता है राजनीतिक कार्यक्रम हो जो भी sop होती है उसी के तहत कार्यक्रम की सुरक्षा की जिम्मेदारी तय की जाती है।

उन्होंने कहा कि सुरक्षा के सभी चीजों का जायजा लिया जा रहा है और जिला प्रशासन और पटना पुलिस पूरे मामले में आकलन कर रही है और सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं।

एडीजी जितेंद्र सिंह गंगवार ने बताया कि मौके पर 300 से अधिक पुलिसकर्मियों के साथ-साथ 50 से अधिक ट्रैफिक पुलिस के जवान की तैनाती होगी। लगभग 50 से अधिक मजिस्ट्रेट भी तैनात रहेंगे। हालांकि अभी भी पटना पुलिस जिला प्रशासन सुरक्षा को लेकर आकलन में जुटी हुई है। एडीजी ने कहा कि सुरक्षा को लेकर सभी इंतजाम किए जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments