HomeBiharबीजेपी ज्वाइन करने पर जेडीयू ने RCP सिंह को बताया 'विभीषण', कहा-वह...

बीजेपी ज्वाइन करने पर जेडीयू ने RCP सिंह को बताया ‘विभीषण’, कहा-वह पहले से गोद में खेल रहे थे

लाइव सिटीज पटना: जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह आखिरकार गुरुवार को बीजेपी में शामिल हो गए. वहीं आरसीपी सिंह के बीजेपी ज्वाइन करने पर जेडीयू नेताओं की बयानबाजी शुरू हो गई है. जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि उनके आने जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. वह पहले से बीजेपी की गोद में खेल रहे थे. यह तो सब को पता था. वहीं नीरज कुमार ने कहा कि वह विभीषण रहे हैं.

आरसीपी सिंह के बीजेपी ज्वाइन करने पर जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि पहले से ही वह बीजेपी के लिए काम कर रहे थे. कोई नई बात नहीं है. बीजेपी की गोद में तो पहले से खेल रहे थे. हमलोग तो पहले से ही कह रहे थे और हम लोगों के दल से तो पहले ही चले गए थे. इसलिए उनके जाने का बिहार में कोई असर पड़ने वाला नहीं है. उमेश कुशवाहा ने यह भी कहा कि लव-कुश समीकरण पर भी कोई असर नहीं पड़ेगा. बीजेपी जनता को बरगलाने की कोशिश में है, लेकिन उसमें वह सफल नहीं हो पाएगी.

आरसीपी सिंह के नालंदा से लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा पर उमेश कुशवाहा ने कहा है कि नालंदा किसका घर है. सबको पता है. वहां से कोई लड़े जीतेगा कौन यह भी सबको पता है. जदयू का तो वह घर है. वहीं जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद नीरज कुमार ने कहा कि आरसीपी सिंह जब जेडीयू में थे तब उनका सिर्फ शरीर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ था जबकि उनकी आत्मा तो बीजेपी में बसती थी. नीरज कुमार ने आरसीपी सिंह को राजनीति का विभीषण बताते हुए कई तरह की बातें कहीं.

वहीं बीजेपी ज्वाइन करने के बाद आरसीपी सिंह ने कहा कि मेरे लिए यह गौरव का क्षण है कि आज मैंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर लिया है. इसके लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, धर्मेंद्र प्रधान समेत तमाम नेताओं का धन्यवाद कहता हूं. उन्होंने सीएम पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार को C शब्द से बहुत प्रेम है, वह कुर्सी है. आज बिहार की हालत 2005 से भी खराब हो गई है. नीतीश कुमार के विपक्षी एकता पर आरसीपी सिंह ने कहा कि आपका नेता कौन है. मैंने नीतीश कुमार को कहा कि आप PM हैं, लेकिन इसका मतलब पलटी और मार है. यानी आप पलटीमार हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments