HomeBiharराजधानी पटना में अपराधियों का तांडव, घर में घुसकर युवक की हत्या,...

राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव, घर में घुसकर युवक की हत्या, परिजनों को बेडरूम में मिली लाश

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना में अपराध की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहीं. ताजा मामला नदी थाना क्षेत्र इलाके का है जहां के जेठुली मोहल्ले में अज्ञात अपराधियों ने घर में घुसने के बाद एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. परिजनों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच की. पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

बताया जाता है कि सुमित बीती देर रात खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया था. बुधवार की सुबह 9 बजे तक उसके कमरे से बाहर नहीं निकलने पर परिजन जब उसे उठाने उसके कमरे के पास पहुंचे तो कमरे का गेट बाहर से बंद पाया. परिजनों ने जब बंद गेट को खोला तो कमरे में खून से लथपथ सुमित का शव पाया. सुमित के सिर में गोली मारी गई है. घटना के संबंध में पूछे जाने पर मृतक के बड़े भाई अमित कुमार ने हत्या के कारणों को बताने में असमर्थता जताते हुए पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है.

मौके पर मौजूद नदी थानाध्यक्ष हत्या की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. थानाध्यक्ष ने जल्द ही अज्ञात हत्यारों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिए जाने का भी भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहन छानबीन में जुटी है. घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments