HomeBiharपटना में अपराधियों का तांडव जारी, रंगदारी नहीं मिलने पर डिस्ट्रीब्यूटर के...

पटना में अपराधियों का तांडव जारी, रंगदारी नहीं मिलने पर डिस्ट्रीब्यूटर के घर पर की फायरिंग

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की राजधानी में इन दिनों अपराधियों का आतंक जारी है. राजधानी में लगातार आपराधिक घटनाएं हो रही है. अपराधी लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. जिसके कारण पुलिस प्रशासन पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. वहीं, हाल ही में पटना में एक दुकानदार से 10 लाख की रंगदारी नहीं मिलने पर अपराधियों ने दुकान और घर पर पथराव के साथ साथ फायरिंग की. जिसके बाद से पूरे इलाके में डर का माहौल बना हुआ है.

दरअसल, यह मामला राजधानी पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र का है. यहां पर स्थित एक निजी कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर जितेंद्र कुमार से अपराधियों ने 10 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की थी. जिसके बाद रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने डिस्ट्रीब्यूटर के घर और दुकान पर फायरिंग के साथ जमकर पथराव किया. इस घटना का बाद जितेंद्र ने थाने में पहुंच कर दबंग आरोपी नीतीश कुमार और उसके साथियों के खिलाफ रंगदारी का मामला दर्ज कराया. मामले को लेकर पीड़ित का कहना है कि दबंग नीतीश कुमार 10 लाख रुपये की रंगदारी की लगातार मांग कर रहा था. रंगदारी नहीं देने पर धमकी दी थी. उसके बाद घर पर पथराव और फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश की है.

फिलहाल पुलिस पीड़ित के बयान पर दबंगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी में जुट गई है. हालांकि इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. वहीं, इन दिनों राज्य में लगातार आपराधिक मामलों में बढ़ोतरी के चलते लोगों में डर का माहौल बना हुआ है. साथ ही बिहार में हर दूसरे दिन लूटपाट की घटनाएं सामने आ रही हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments