HomeBiharपटना में विपक्षी एकता की हुई बैठक: रोहिणी आचार्य ने कहा -...

पटना में विपक्षी एकता की हुई बैठक: रोहिणी आचार्य ने कहा – बुरे दिन आने वाले हैं उनके, अच्छे दिन के वादे थे जिनके..

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की राजधानी पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर विपक्षी नेताओं की बैठक हुई. करीब 4 घंटे चली इस बैठक में 15 दलों के नेता मौजूद रहे. बैठक में नीतीश कुमार को संयोजक बनाने पर चर्चा हुई, लेकिन फैसला अभी नहीं हुई. साथ ही, केंद्र के अध्यादेश, सीट बंटवारे और कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर चर्चा हुई. इस बैठक के बाद बयानबाजी का सिलसिला भी जारी है. लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने बैठक की आड़ में पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा है.

रोहिणी आचार्य ने एक के बाद एक 3 ट्वीट किए. उन्होंने लिखा, ”जनता को देते हैं धोखा, जब-जब मिला है दंगाई पार्टी को मौका.. बुरे दिन आने वाले हैं उनके, अच्छे दिन के वादे थे जिनके.. विपक्षी एकता रंग लाएगी, भाजपा को धूल चटाएगी.. लोकतंत्र बचाने की ये लड़ाई है, भाजपा को पूरे देश से करनी विदाई है..

बता दें कि विपक्षी एकता की बैठक में लालू यादव ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. तभी ममता बनर्जी से लेकर स्टालिन तक पटना एयरपोर्ट पर उतरने के बाद सीधे लालू यादव से मिलने पहुंचे. तेजस्वी यादव भी काफी एक्टिव दिखाई पड़ रहे हैं. पहले देशभर में विभिन्न नेताओं के साथ मीटिंग की और अब पटना में बीजेपी के सत्ता से हटाने के लिए हुंकार भर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments