HomeBiharपटना के मनेर में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, अंतिम संस्कार करने के लिए जा...

पटना के मनेर में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, अंतिम संस्कार करने के लिए जा रहे थे लोग, एक की मौत, 15 घायल

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना से सटे मनेर में रात सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हो गए हैं. ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से यह हादसा हुआ है. वृद्ध महिला के अंतिम संस्कार के लिए सभी लोग जा रहे थे. ट्रैक्टर ट्रॉली 20 फीट गहरे गड्ढे में जा गिरी. सभी घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से पांच लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. मामला मनेर थाना क्षेत्र के बांके गांव का है.

घटना रात के करीब 11 बजे के आसपास की है. मनेर थाना क्षेत्र के कमला गोपालपुर गांव निवासी रामसेवक सिंह की पत्नी की मौत हो गई थी. अंतिम संस्कार के लिए ट्रैक्टर पर शव लेकर करीब 20 लोग जा रहे थे. लोदीपुर गंगा घाट पर अंतिम संस्कार किया जाना था. गंगा घाट जाने के दौरान बांके गांव के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली से चालक ने नियंत्रण खो दिया और गाड़ी करीब 20 फीट गहरे गड्ढे में गिर गई.

घटना के बाद ट्रैक्टर पर सवार लगभग लोगों को चोट लगी है. कुछ लोगों ने घटना के दौरान ट्रैक्टर से कूद कर अपनी जान भी बचाई है. इस हादसे में गोपालपुर गांव निवासी स्वर्गीय नवमी राय के पुत्र प्रमोद कुमार उर्फ बिगुल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.घटना के बाद अफरातफरी मच गई. सूचना मिलने के बाद मनेर थाने की पुलिस और मनेर अंचलाधिकारी मौके पर पहुंचे. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments