HomeBiharगुजरात हादसे पर ललन सिंह ने PM मोदी को याद दिलाई बंगाल...

गुजरात हादसे पर ललन सिंह ने PM मोदी को याद दिलाई बंगाल वाली बात, शेयर किया वीडियो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: गुजरात के मोरबी शहर में बीते रविवार को मच्छु नदी पर एक केबल सस्पेंशन पुल ढह गया था. इसमें अब तक 134 लोगों की मौत हुई है जबकि 100 से ज्यादा लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. आज मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोरबी का दौरा करेंगे. इस हादसे को लेकर बिहार में राजनीति शुरू हो गई है. आज ही जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने पीएम मोदी के एक भाषण का वीडियो शेयर किया है.

ललन सिंह ने ट्वीट कर पीएम मोदी के पुराने वीडियो को शेयर किया है जिसमें प्रधानमंत्री भाषण दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए ललन सिंह ने लिखा है- “गुजरात में चुनाव है, 2001 से CM रहे भाजपा नेता श्री नरेंद्र मोदी जी 2014 से देश के मा. पीएम हैं. मोरबी की दुर्घटना से सभी भारतवासियों का मन व्यथित है, लेकिन आदरणीय मोदी जी बताएं कि WB में यह एक्ट ऑफ गॉड नहीं बल्कि एक्ट ऑफ फ्रॉड था तो गुजरात में क्या है? अब भी वोट मांगिएगा क्या?”

बता दें कि पश्चिम बंगाल में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2016 में कोलकाता के विवेकानंद रोड फ्लाईओवर हादसे को लेकर बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की आलोचना की थी. इस हादसे में 27 लोगों की मौत हुई थी और 50 लोग घायल हो गए थे. मलबे से 90 से ज्यादा लोगों को निकाला गया था. पीएम मोदी ने कहा था- “यह दैविक कृत्य इस मायने में है कि यह हादसा चुनाव के ऐन वक्त पर हुआ है, ताकि लोगों को यह पता चल सके कि उन पर किस तरह की सरकार शासन कर रही है. इसलिए भगवान ने लोगों को संदेश दिया है.”  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments