HomeBiharजदयू विधायक बीमा भारती के पति पर जानलेवा हमला, दिनदहाड़े अपराधियों ने...

जदयू विधायक बीमा भारती के पति पर जानलेवा हमला, दिनदहाड़े अपराधियों ने तान दी पिस्टल; बाल-बाल बची जान

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: रुपौली विधानसभा के जदयू विधायक बिमा भारती के पति सह भवानीपुर के पूर्व प्रखंड प्रमुख अवधेश मंडल पर सोमवार की शाम चार अपराधियों ने जानलेवा हमला कर दिया। अपराधियों के हमले में पूर्व प्रमुख बाल-बाल बच गए। अवधेश मंडल के के निजी गार्ड एवं सोनमा गांव के दर्जनों लोगों के द्वारा हमले का विरोध किये जाने पर चारों अपराधी भाग खड़े हुए। इस संबंध में अकबरपुर ओपी में दो नामजद एवं दो अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

पूर्व प्रमुख ने बताया कि सोमवार की दोपहर वह अपने निजी गार्ड एवं कुछ लोगों के साथ सोनमा गांव स्थित बाड़ी चौर गए थे। बाड़ी चौर में चार अपराधी अचानक पिस्टल तानते हुए हमला कर दिया, जिसके बाद वहां मौजूद निजी गार्ड एवं स्थानीय लोगों के द्वारा किसी तरह पूर्व प्रमुख को बचाते हुए अपराधियों के हमले का विरोध किया गया। अवधेश मंडल पर हमले की जानकारी मिलते ही गांव के काफी लोग वहां इकट्ठा हो गए। लोगों की भीड़ एवं पूर्व प्रमुख के गार्ड के द्वारा मोर्चा संभालने के बाद चारों अपराधी मौके से भाग खड़े हुए। 

अकबरपुर ओपी प्रभारी पूर्णिमा कुमारी ने बताया कि विधायक पति पर जानलेवा हमला किये जाने को लेकर दो नामजद एवं दो अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अपराधियों की पहचान हो चुकी है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments