HomeBiharबीजेपी का चुनाव प्रचार कर रहे लेकिन एनडीए में नहीं, चिराग पासवान...

बीजेपी का चुनाव प्रचार कर रहे लेकिन एनडीए में नहीं, चिराग पासवान बोले- दोनों सीटों पर होगी एनडीए की जीत

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानसभा के दो सीटों पर उपचुनाव होने वाला है. इसको लेकर सभी पार्टियां तैयारी में जुट गई हैं. चुनाव प्रचार के दौरान राजद और बीजेपी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है.वहीं बीजेपी के लिए चिराग पासवान चुनाव प्रचार कर रहे हैं. बिहार की दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के मुखिया चिराग पासवान बीजेपी के लिए प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने सोमवार को मोकामा में बीजेपी प्रत्याशी सोनम देवी के पक्ष में रोड शो किया. हालांकि, चिराग पासवान ने साफ किया कि वे अभी एनडीए में नहीं है. इस महीने बीजेपी के शीर्ष नेताओं के साथ बात होगी.

चिराग पासवान ने कहा कि मोकामा में एकतरफा माहौल था. एक अभूतपूर्व जनसैलाव देखने को मिला है. एक मिनट बी ऐसा नहीं था कि जहां हम और प्रत्याशी वहां पर रूके हो. चुनाव प्रचार में इतनी भीड़ जनता का प्यार दर्शाता है. आने वाले दिनों में जब चुनाव और मतदान होगा, जिसमे दोनों सिट मोकामा और गोपालगंज में बीजेपी प्रत्याशी की जीत होगी. रोड़ शो के बाद कई बीजेपी के नेताओं फोन आया. जीत के मार्जन के लिए हमलोगों को प्रयास करना है कि कितना उसको बढ़ाना है.

चिराग पासवान ने अपने पिता का सम्मान नहीं किया सीएम नीतीश के इस सवाल पर चिराग पासवान ने कहा कि मेरा लड़ाई कभी भी व्यक्तिगत लड़ाई नहीं रही है. और ना ही कभी रहेगी. मेरा नेता के आर्शीवाद मेरे व्यक्तिगत हितों के लिए बहुत है. पापा जहां कही भी उनका आर्शीवाद मेरे साथ है. जब इतनी मुश्किल वक्त में मैं आगे निकल गया तो आगे का बी संघर्ष मैं अच्छे से कर लूंगा. बिहार हित मेरे सबसे उपर हैं. जो भी निर्णय लूंगा वे बिहार के हित में लूंगा. वे चिराग पासवान के हितों का चिंता नहीं करें. बिहार के सत्ता में आपलोग हैं, आपलोग बिहार के हित में काम कीजिए. आप अच्छा काम करेंगे तो मैं भी अपका तारीफ करूंगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments