HomeBiharसनातन विरोधियों पर भड़के नित्यानंद राय : कहा-ऐसे लोगों को है नीतीश -तेजस्वी...

सनातन विरोधियों पर भड़के नित्यानंद राय : कहा-ऐसे लोगों को है नीतीश -तेजस्वी का वरदान

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने सनातन विरोधियों की जमकर क्लास लगा दी है। उन्होंने कहा कि सनातन संस्कृति और देवी-देवताओं का अपमान करना आरजेडी-कांग्रेस सहित घमंडिया गठबंधन की आदत बन चुकी है। पूरब से लेकर पश्चिम और उत्तर से लेकर दक्षिण तक इन लोगों ने सनातन को कुष्ठ रोग से लेकर जानलेवा वायरस और पैरासाइट तक बोला है। साथ ही उन्होंने RJD विधायक फतेह बहादुर सिंह के बेतुके बयान पर नीतीश और तेजस्वी से सवाल पूछते हुए कहा कि बताइए माँ दुर्गा पर अपशब्दों का प्रयोग कितना अच्छा लगा और कितना बुरा ?

नित्यानंद राय ने आगे कहा कि कभी हिंदू देवी-देवताओं पर, कभी सनातन धर्म पर और कभी रामचरितमानस पर टिप्पणी करना इनकी बीमार मानसिकता का परिचायक है। ऐसी टिप्पणियां तुष्टिकरण के लिए की जा रही हैं। यह समाज और देश के लिए हानिकारक है। ऐसे सभी राक्षसी मानसिकता वाले तत्वों के जुबानी जहर को भारत की अजर-अमर सनातन संस्कृति ने हर बार नेस्तनाबूत किया है और भविष्य में भी करेगी। वहीं आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह ने माँ दुर्गा पर किये अभद्र टिप्पणी पर कहा कि ऐसे बयान की जितनी निंदा की जाए, कम है।

गौरतलब है कि आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह ने पिछले दिनों कहा कि, ‘देवी दुर्गा का कोई अस्तित्व नहीं है। यह सिर्फ एक मनगढ़ंत कहानी है। अगर मां दुर्गा का अस्तित्व था तो ब्रिटिश हुकूमत के समय उन्होंने क्यों नहीं आकर भारत को बचा लिया। अगर देवी दुर्गा तीनों लोक की देवी थीं तो क्या भारत में ही तीनों लोक हैं।’ वहीं विधायक फतेह बहादुर सिंह ने कहा कि दुर्गा पूजा जैसे आयोजन करना सिर्फ और सिर्फ एक फिजूल खर्ची है। विधायक फतेह बहादुर सिंह ने अपने आप को महिषासुर का वंशज बताया है। उन्होंने कहा कि, महिषासुर हमारे पूर्वज थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments