HomeBiharतेजस्वी यादव और मुकेश सहनी के साथ आने पर गजब बोले नीतीश...

तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी के साथ आने पर गजब बोले नीतीश के संजय झा, जानें क्या

लाइव सिटीज, पटना: विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी की शुक्रवार को महागठबंधन में धमाकेदार एंट्री हो चुकी है. इसके साथ ही सियासी गलियारों में इस बात की चर्चा शुरू हो गई कि इससे विपक्षी खेमे को लाभ होगा और एनडीए को कई सीटों पर खामियाजा भुगतना पड़ सकता है. हालांकि सत्ता पक्ष के नेताओं का दावा है कि इससे कोई असर नहीं पड़ने वाला है. जेडीयू के राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा ने पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बिहार की जनता को पता है कि उसे क्या करना है और कैसी सरकार बनानी है.

संजय झा ने कहा की मुकेश सहनी के महागठबंधन में आने से एनडीए का कोई नुकसान नहीं होगा. एनडीए का चुनाव प्रचार चल रहा है. सभी 40 सीटों पर हमारे उम्मीदवार घोषित हो चुके हैं. जो माहौल देश का है, किसको प्रधानमंत्री बनाना है, कौन सी सरकार बनानी है, वह बिहार की जनता जानती है.

संजय झा ने कहा कि मुकेश सहनी किसी के साथ चले जाएं, ये उनका निर्णय है लेकिन इससे बिहार में एनडीए पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने एनडीए के उम्मीदवारों को जिताने का मन बना लिया है. जनता भी जानती है कि देश में कौन प्रधानमंत्री होगा और कौन देश की तरक्की कर सकता है. लिहाजा बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत तय है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments