HomeBiharनीतीश कुमार और तेजस्वी यादव कितने तैयार हैं महागठबंधन की होने वाली...

नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव कितने तैयार हैं महागठबंधन की होने वाली तीसरी बैठक के लिए… सबकुछ बता दिए

लाइव सिटीज, पटना: इंडिया’ गठबंधन की मुंबई में बैठक होने वाली है।इसके पहले पटना और बेंगलुरु में बैठक हो चुकी है और अब यह तीसरे दौर की बैठक होने वाली है। इससे पहले संयोजक के नाम को लेकर भी चर्चा तेज है।विपक्षी एकता की मुहिम की शुरुआत करने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुरुआती दौर से यह कहते आ रहे हैं कि उनकी कोई व्यक्तिगत इच्छा नहीं है।

सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात की और एथलीट नीरज चोपड़ा को गोल्ड मेडल जीतने पर बधाई देने के साथ ही मीडिया के कई सवालों का जवाब दिया.INDIA गठबंधन की मुंबई बैठक को लेकर सीएम नीतीश से पूछा गया गया कि आपको संयोजक बनाया जा रहा है..तो उन्होंने कहा कि मैं पहले ही बोल चुका हूं कि हमें किसी पद की इच्छा नहीं है.सब आदमी मिलकर वहां तय करेंगे.

वहीं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि INDIA गठबंधन से बीजेपी परेशान हैं.जाति गणना पर केन्द्र सरकार का सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा बीजेपी की पोल खोल चुकी है.बीजेपी के नेता सिर्फ बोलने रहते हैं जबकि बिहार में उनकी सरकार काम करने में लगी है.

बता दें कि पिछले दिनों गोपालगंज पहुंचे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने साफ कर दिया था कि I.N.D.I.A का कन्वेनर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही नहीं बल्कि कोई और भी हो सकता है। लालू प्रसाद ने कहा था कि I.N.D.I.A गठबंधन में संयोजक को लेकर किसी तरह का कोई विवाद नहीं है और अगली बैठक में सभी दलों के लोग मिल बैठकर तय कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा था कि तीन चार राज्यों का एक कन्वेनर बनाया जाएगा और सहूलियत के लिए राज्यों में भी संयोजक नियुक्त किए जाएंगे। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments