HomeBiharबिहार समेत कई राज्यों के 17 ठिकानों पर NIA की रेड, दरभंगा,...

बिहार समेत कई राज्यों के 17 ठिकानों पर NIA की रेड, दरभंगा, मुजफ्फरपुर में छापेमारी जारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में NIA के द्वारा बड़ी कार्रवाई की जा रही है. बताया जा रहा है कि जांच एजेंसी के द्वारा प्रतिबंधित संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) से जुड़े मामले में दरभंगा शहर के उर्दू बाजार स्थित दंत चिकित्सक डॉ. सारिक रजा और सिंघवारा थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव निवासी महबूब के यहां पर एनआईए ने छापेमारी की जा रही है.

बताया जा रहा है कि इसके अलावे मुजफ्फरपुर के चकिया में भी कार्रवाई की जा रही है. साथ ही, कई राज्यों में प्रतिबंधित संगठन के 17 ठिकानों पर छापेमारी जारी है.

जानकारी के मुताबिक अहले सुबह लगभग चार बजे एनआईए की टीम दरभंगा और मुजफ्फरपुर पहुंची जहां कई जगहों पर छापेमारी जारी है. सूत्रों के मुताबिक पीएफआई संगठन से जुड़े मामलों में ये छापेमारी की गई है.

एनआईए की टीम पीएफआई और उसके ओवर ग्राउंड वर्कर के खिलाफ देश भर में छापेमारी कर रही है. जानकारी के मुताबिक बिहार, यूपी और मध्यप्रदेश समेत कई राज्यों के 17 ठिकानों पर ये छापेमारी जारी है.

आपको बता दें कि इससे पहले मुजफ्फरपुर के चकिया थाना क्षेत्र के रहने वाले पीएफआई के चार सक्रिय सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. जिसमें हरपुर गांव निवासी मो. कादिर अंसारी, कुनवा गांव निवासी इरशाद रियाज मारूफ उर्फ बबलू, मेहसी थाना क्षेत्र के मोबलापुर निवासी याकूब खान उर्फ सुल्तान व मेहसी थाना क्षेत्र के कसबा गांव निवासी मो. अफरोज शामिल हैं. इन सभी पर पीएफआई के मॉड्यूल पर काम करते हुए युवाओं को गुमराह कर आतंक के रास्ते पर लाने का आरोप है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments