HomeBiharपटना में नेपाली युवक ने किया सुसाइड,मामले की जांच में जुटी पुलिस

पटना में नेपाली युवक ने किया सुसाइड,मामले की जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, पटना; बिहार की राजधानी पटना में रहने वाले एक नेपाली युवक ने फंदे से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. पूरा मामला पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र का है. जिस युवक ने या आत्मघाती कदम उठाया है, उसका नाम पदम तमान बताया गया है, पदम नेपाल के धार जिले के बरौनी का रहने वाला बताया गया है.

दरअसल, पदम 3 साल पहले नेपाल से पटना आया था और उसके बाद पदम अपने दो छोटे भाइयों के साथ खासमहाल इलाके में किराए के घर में रह रहा था. पोस्टल पार्क इलाके में ही पदम स्टॉल लगाकर मोमो बेचने का काम किया करता था और हाल के दिनों में इसके छोटे भाई की शादी थी. घर में सब कुछ ठीक चल रहा था कि अचानक गुरुवार की रात पदम अपने कमरे में सोने चला गया और सुबह जब उसके दोनों भाई उठे और पदम के कमरे में गए हैं और वहां का नजारा देखा तो दंग रह गए.

मामले की जानकारी मिलते हैं जगतपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शुरुआती जांच के दौरान पुलिस को यह जानकारी मिली कि यह पूरा मामला सुसाइड का है और कहीं ना कहीं नेपाल में कर्ज होने की वजह से पदम ने यह आत्मघाती कदम उठाया है. फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद परिवार और अन्य लोगों के बयान दर्ज करने के बाद बॉडी को पोस्टमॉर्टम करवाने की प्रक्रिया में जुट गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments