HomeBiharपटना में सब्जी दुकानदार पर फायरिंग, व्यापारियों में दहशत

पटना में सब्जी दुकानदार पर फायरिंग, व्यापारियों में दहशत

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की राजधानी पटना में गोलीबारी की घटना सामने आई है. गुरुवार की रात एक सब्जी दुकानदार पर अपराधियों ने फायरिंग की. हालांकि, अपराधियों फायरिंग से किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है. हां, अचानक हुए फायरिंग से पूरे इलाके में दहशत का माहौल जरूर बन गया है. यह घटना कदमकुआं थाना क्षेत्र के स्वीट हार्ट लेन की है. बदमाशों ने एक सब्जी दुकानदार को टारगेट किया था. हालांकि, अपराधियों की गोली से दुकानदार राजीव महतो या वहां मौजूद लोगों को कोई नुकसान नहीं हुआ, लेकि एक गोली दुकान के शटर में जा लगी.
दरअसल, पटना के सैदपुर इलाके के स्वीट हार्ट लेन में राजीव कुमार मेहता का घर है. फ्रंट वाले हिस्से में आसाम कैडर के रिलेटिव बताए जाने वाले राजीव ने एक दुकान कर रखा है. चार दिन पहले मिनरल वाटर के 20 रुपयों को लेकर राजीव का कुछ लड़कों से विवाद हुआ था. देखे ही देखते विवाद इतना बढ़ गया था कि दोनों के बीच जमकर मारपीट भी हुई थी.
फिर मौके पर मौजूद दूसरे पक्ष के युवकों ने दुकान के बाहर खड़े एक किरायेदार की बाइक को जलाने की कोशिश की थी और इस मामले में पटेल छात्रावास के 2 युवकों सहित इलाके के कुछ लोकल लोगों के खिलाफ राजीव ने कदमकुआं थाना में नामजद FIR भी दर्ज कराया था.
मामले की जानकारी मिलते ही कदमकुआं थानेदार अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी. शुरुआती जांच के बाद उन्होंने बताया कि गोली चलाने के दौरान 4 से 5 युवक मौजूद थे, जो फायरिंग कर फरार हो गए. पुलिस ने सिर्फ 2 राउंड हवाई फायरिंग किए जाने की पुष्टि की है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments