HomeBiharपूर्णिया से NDA प्रत्याशी संतोष कुशवाहा ने किया नामांकन, बोले- 'पूर्णिया की...

पूर्णिया से NDA प्रत्याशी संतोष कुशवाहा ने किया नामांकन, बोले- ‘पूर्णिया की जनता रिकॉर्ड मतों के विजय बनाएगी

लाइव सिटीज, पूर्णिया: बिहार में नामांकन का दौर जारी है. लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए बिहार में नामांकन का आज आखिरी दिन है.पूर्णिया लोकसभा सीट से जेडीयू के प्रत्याशी संतोष कुशवाहा ने पर्चा भर दिया है. इस दौरान उनके साथ मंत्री विजय चौधरी, पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और मंत्री लेसी सिंह भी थीं.

नामांकन पर्चा भरने के बाद इंडिया गठबंधन के जदयू प्रत्याशी एवं वर्तमान सांसद संतोष कुशवाहा ने कहा कि प्रधानमंत्री की गारंटी को लेकर सीएम नीतीश कुमार के सुशासन जीतन मांझी और चिराग पासवान जैसे नेता के विश्वास पर वह चुनाव मैदान में है. पूर्णिया की जनता जिस तरह 2014 और 2019 में उन्हें आशीर्वाद देकर जिताया था. 2024 में उससे भी भारी मतों से पूर्णिया की जनता उन्हें विजय बनाएगी.

संतोष कुशवाहा ने कहा कि “पूर्णिया की जनता का विश्वास फिर एनडीए के साथ है. विकास कार्य को देखकर जनता नरेंद्र मोदी के हाथ को फिर से मजूबत करेगी. उन्होंने कहा कि उनके क्षेत्र में बचे हुए काम विकास पर उनका ध्यान रहेगा. जैसे पूर्णिया में हवाई अड्डा रेलवे का बच्चा हुआ काम मुख्य रूप से है.” वहीं, पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि बिहार में NDA 40 की 40 सीटें जीतेगी. उसमें पूर्णिया की भागीदारी शामिल रहेगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments