HomeBiharगया में नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम.. 13800 डेटोनेटर, एक राइफल.. 100...

गया में नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम.. 13800 डेटोनेटर, एक राइफल.. 100 कारतूस बरामद

लाइव सिटीज, गया: नक्सलियों के खिलाफ गया पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है.सीआरपीएफ,एसटीएफ और कोबरा बटालियन के जवानों के सहयोग से नक्सलियों द्वारा छुपाकर रखे गए हथियार,कारतूस एवं अन्य विस्फोटक सामग्री बरामद की गई है.

मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के बाद पर जिले के लुटुआ थाना के पंडरा पहाड़ के जंगली इलाके में सर्च आपरेशन चलाया गया जिसमें एक रायफल,100 कारतूस,13800 डेटोनेटर,4 बंडल कॉडेक्स वायर,एक काली वर्दी,2 बेसिक फोन और 2 वॉकी टॉकी बरामद किया गया है.

इस संबंध में एसएसपी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए नक्सलियों ने हथियार एवं अन्य सामग्री छुपा कर रखा गया है.इस सूचना के बाद जिला पुलिस और अर्धसैनिक बलों की संयुक्त टीम बनाई गई जिसने लुटुआ के पंडरा पहाड़ के जंगली इलाकों में छापेमारी की.

पुलिस की छापेमारी में नक्सली तो भाग गए पर उनके द्वारा छिपा कर रखा गए हथियार और विस्फोटक सामग्री को बरामद करने में सफलती मिली है.पहाड़ की तलहटी में छुपाकर रखा गए कई आईडी मिला, जिसे सुरक्षाबलों ने वहीं विनष्ट कर दिया..जबकि कई हथियार भी मिले हैं.इसमें एक रायफल,100 कारतूस,13800 डेटोनेटर,4 बंडल कॉडेक्स वायर,कएक काली वर्दी,2 बेसिक फोन और 2 वॉकी टॉकी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments