HomeBiharपटना में दशहरा मेला घूमने निकले दो लोगों की हत्‍या, तेज शोर...

पटना में दशहरा मेला घूमने निकले दो लोगों की हत्‍या, तेज शोर में कोई नहीं सुन सका गोली चलने की आवाज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: दुर्गा पूजा मेले के धूम के बीच पटना में रविवार की रात दो लोगों की हत्‍या कर दी गई. इनमें एक शख्‍स पत्रकार का चाचा है. पुलिस ने एक मामले में तत्‍काल कार्रवाई करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया है.

मनेर थाना क्षेत्र के ताजपुर में बीती रात एक 60 वर्षीय वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपित को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार ताजपुर निवासी पत्रकार नवीन कुमार के चाचा अरविंद सिंह रविवार की देर रात हत्‍या कर दी गई.

वह देवी स्थान में आयोजित रामायण गायन में हिस्सा लेकर घर लौट रहे थे. इसी दौरान गांव के ही विकास कुमार सिंह ने उनके जांघ में गोली मार दी. हालांकि दुर्गा पूजा को लेकर बज रहे साउंड बॉक्स के कारण लोगों ने आवाज नहीं सुनी और वह काफी देर तक गोली लगने के बाद गिरे छटपटाते रहे. अत्यधिक रक्तस्राव से उनकी मौत हो गई.
वह रात तक घर नहीं पहुंचे, तो परिवार ने उनकी खोजबीन की. तब घटना के बाबत पता चला. इसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर पुलिस ने गोली मारने के आरोपी विकास को ताजपुर स्थित उसके घर से पकड़ लिया है शव का अंत्यपरीक्षण करवा कर स्वजनों को सौंप दिया गया है.

बगल के पूजा पंडाल में बज रहे साउंड बॉक्स की तेज ध्वनि के कारण लोगों को गोली मारने की आवाज नहीं सुनाई दी. सूचना मिलने के बाद स्वजन आनन-फानन में इलाज के लिए युवक को पटना ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई. बताया जाता है कि गोली मारने वाला भी करीबी ही है, जिसके साथ किसी खास बात पर विवाद हुआ.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments