HomeBiharमुंगेर में बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर पिता-पुत्र को भूना, एक की...

मुंगेर में बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर पिता-पुत्र को भूना, एक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, मुंगेर: जिले के आईटीसी फैक्ट्री वासुदेव पुर केमखा मोड़ के समीप हथियारबंद बदमाशों ने ट्रांसपोर्टर रामचंद्र यादव और उनके पुत्र राहुल कुमार को गोली मार दी. फायरिंग की इस घटना में पिता की मौके पर मौत हो गई. वहीं, पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ राजेश कुमार के साथ ही कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बासुदेवपुर ओपी थाना क्षेत्र के केमखा निवासी रामचंद्र यादव एवं उसका पुत्र राहुल कुमार मंदिर के चबूतरे पर बैठे हुए थे. इस दौरान चार बाइक सवार आठ हथियारबंद बदमाश वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दी. अपराधियों ने इस दौरान रामचंद्र यादव के सिर में गोलियां मारी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई और उसके पुत्र राहुल कुमार को पीठ में गोली लगी है. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. वहीं, इस घटना के बाद इलाके में दहशत हो गया है.

स्थानीय लोगों ने घायल राहुल को इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रेफर कर दिया गया. रामचंद्र यादव की हत्या जमीन विवाद में बताई जा रही है. रामचंद्र यादव ट्रांसपोर्ट ऑनर थे और सूद पर पैसा देने का काम करते थे. कई लोगों से उनकी पुरानी रंजिश भी थी. पुलिस का मानना है कि वर्चस्व और जमीनी विवाद की बात सामने आ रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments