HomeBiharचिराग पासवान का ललन सिंह पर बड़ा बयान, कहा लालू के विरोध...

चिराग पासवान का ललन सिंह पर बड़ा बयान, कहा लालू के विरोध करने पर ही उनका उदय हुआ , आज उन्ही के गोद में बैठे है

लाइव सिटीज , पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार के सांसदों की बैठकों से चिराग पासवान पटना पहुंच गए है. चिराग पटना पहुंचते ही एयरपोर्ट पर संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बन गए ये भारतीय जनता पार्टी का ही आशीर्वाद था. साथ ही चिराग ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को कि लालू जी का विरोध करने पर ललन सिंह का उदय हुआ था, लेकिन आज उन्हीं की गोद में जा बैठे हैं.

चिराग पासवान ने कहा है कि ललन सिंह को भाजपा ने पहचान दिलाई और वे भूल गए हैं कि उन्हीं के वोट के चलते वो सांसद बने हैं. वही चिराग ने ललन सिंह के द्वारा संसद में बहस के दौरान अमर्यादित तरीके से किए गए सवाल-जवाब पर कहा कि संसद का सदन बहस के लिए होता है. ललन सिंह ने सदन में जिस भाषा का प्रयोग किया गया, यह ठीक नहीं. देश के इतिहास में पहली बार ऐसा अविश्वास प्रस्ताव लेकर आया गया जो सिर्फ प्रधानमंत्री जी को बोलने के लिए बाध्य करने के लिए है. यह अविश्वास प्रस्ताव लाने की मंशा और प्रक्रिया नियमों का दुरुपयोग है.

बता दें कि चिराग ने कहा, प्रधानमंत्री जी के द्वारा कहे जाने के बाद कि 10 तारीख को जवाब देंगे, जिसके बावजूद भी सदन नहीं चलने देना, यह सोच गलत है. वहीं ललन सिंह को कहा कि उनकी पहचान भाजपा की दिलाई हुई है . भाजपा के वोट बैंक से सांसद बनाने के बाद आज लालू के गोद में बैठे हैं .

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments