HomeBiharबेगूसराय और बक्सर जिले में बनेगा मेडिकल कॉलेज : CM नीतीश और तेजस्वी...

बेगूसराय और बक्सर जिले में बनेगा मेडिकल कॉलेज : CM नीतीश और तेजस्वी कल करेंगे शिलान्यास

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के बक्सर और बेगूसराय के लोगों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी हैं। बिहार सरकार इन दोनों जिले में नया मेडिकल कॉलेज बनाने जा रही है। बिहार सरकार के डिप्टी सीएम और स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा की 1030 करोड़ की लागत से राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल का निर्माण किया जाएगा।

एक तरह से कहा जाए तो दोनों जिले में 515 करोड़ 515 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। ताजा अपडेट के अनुसार पटना के बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव संयुक्त रूप से आनलाइन इस कार्यक्रम का आनलाइन शिलान्यास करेंगे।

बताते चलें कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने समस्तीपुर में इंजीनियरिंग कॉलेज उद्घाटन कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि हम लोगों की सोच है कि बिहार के हर एक जिले में मेडिकल कॉलेज और इंजीनियरिंग कॉलेज की स्थापना की जाए।

तेजस्वी प्रसाद यादव ने अपने ट्वीटर हैंडल के माध्यम से कहा है, आज नव चयनित 𝟵𝟰𝟲𝟵 स्वास्थ्य कर्मियों को नियुक्ति पत्र वितरण। 1030 करोड़ की लागत से बक्सर और बेगूसराय में मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल का शिलान्यास। 224.19 करोड़ की लागत से 24 योजनाओं का उद्घाटन। मुख्यमंत्री डिजिटल हेल्थ योजना का शुभारंभ। बिहार में नौकरी अपार और विकास की बहार।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments