HomeBihar21 मई को थी युवक की शादी, बाइक सवार बुआ-भतीजे की मौत.....

21 मई को थी युवक की शादी, बाइक सवार बुआ-भतीजे की मौत.. सड़क पर फूटा गुस्सा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: डेहरीनगर थाना क्षेत्र के मकराइन पुल पर शुक्रवार की सुबह सड़क दुर्घटना में बाइक सवार बुआ-भतीजे की मौत हो गई। घटना के बाद अक्रोशित लोगों ने डेहरी-पटना सड़क को कर दिया है। मृतक की पहचान चितरंजन कुमार 24 साल धनवर्ता कुंअर 72 साल के रूप में की गई है।

मृत चितरंजन कुमार हुरका गांव के राम प्रवेश सिंह का पुत्र है, जबकि मृतिका बड्डी करूप के स्व गुप्तेश्वर सिंह की पत्नी थी । चितरंजन कुमार व्यवसायी था। उसकी शादी अगले माह मई महीने में होनी थी। 19 मई को तिलक था। शादी के पहले ही उसकी मौत से घर में कोहराम मच गया खुशी का माहौल मातम में बदल गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चितरंजन अपने बुआ को बाइक से लेकर उनके गांव शिवसागर थाना क्षेत्र के बड्डी करूप जा रहा था। इस क्रम में बाइक जब डेहरी के मकराइन पुल पहुंची, तो दिशा से आ रहे ट्रक और पिकअप के बीच में फंस बाइक से गिरकर चितरंजन ट्रक की चपेट में आ गया, जब उसकी बुआ गिरकर पिकअप की चपेट में आ गई। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना के बाद ट्रक को चालक लेकर भाग निकला। लेकिन पिकअप को लोगों ने पकड़ लिया, लेकिन इसका भी चालक गाड़ी छोड़ भाग निकला। घटना के बाद स्थानीय आक्रोशित लोगों ने विरोध में सड़क जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची डेहरी नगर थाने की पुलिस ने समझा- बुझा कर जाम खत्म कराया। दोनों शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments