HomeBiharआनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद की सगाई में पहुंचे नीतीश कुमार,...

आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद की सगाई में पहुंचे नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव समेत कई दिग्गज

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना के पाटलिपुत्रा स्थित एक होटल में आयोजित पूर्व आनंद मोहन व लवली आनंद की सुपुत्री सुरभि आनंद की रिंग सेरेमनी कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, और विपक्ष के नेता सम्राट चौधरी समेत कई सांसद और विधायकों ने शिरकत की. आनंद मोहन की बेटी सुरभि और होने वाले दामाद को सभी ने आशीर्वाद दिया. मंत्री लेशी सिंह भी इस कार्यक्रम में पहुंची. बेटी सुरभि आनंद की रिंग सेरेमनी में शामिल होने के लिए आनंद मोहन को 15 दिनों की पैरोल मिली थी.इसके बाद वह जेल से बाहर आये थे.

आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद दिल्ली हाईकोर्ट में वकील है. आज उनका रिंग सेरेमनी आयोजित है. इस रिंग सेरेमनी कार्यक्रम में बिहार सरकार और विपक्ष दोनों शामिल हुए. इसमें नीतीश सरकार के मंत्री समेत राजद, जदयू और कांग्रेस एवं भाजपा के कई दिग्गज नेता शामिल हुए.इसमें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा आदि शामिल हुए. वहीं इस रिंग सेरेमनी में सियासी नेताओं के शामिल होने से बिहार में सियासी सरगर्मी तेज है.

बिहार के बाहुबली नेताओं में शुमार आनंद मोहन को 15 दिन की पैरोल मिली है. उनकी मां गीता देवी के स्वास्थ्य कारणों और बेटी शुरभि आनंद की रिंग सेरेमनी की वजह से उन्हें 15 दिनों की पैरोल मिली है। सहरसा जेल से बाहर आते ही उनका पुराना रंग दिखा. पत्नी लवली आनंद समेत हजारों लोगों ने आनंद मोहन को जेल से रिसीव किया. जेल से बाहर निकलने के बाद आनंद मोहन ने मीडिया से कहा कि शुभ काम से बाहर निकले हैं. सबको आजादी अच्छी लगती है. जितने दिन बाहर रहूंगा समर्थकों और सभी अपील है कि मेरा साथ दें. आनंद मोहन ने कहा कि ये अस्थाई मुक्ति है. इसमें बहुत कुछ बंधा हुआ है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments