HomeBiharधनतेरस पर नीतीश कुमार समेत बिहार के कई नेताओं ने दी अनंत...

धनतेरस पर नीतीश कुमार समेत बिहार के कई नेताओं ने दी अनंत शुभकामनाएं, जानें सीएम ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: धनतेरस को लेकर पूरे देश और बिहार में धूम है. आज से दिवाली का त्योहार शुरू है. इसे लेकर शुभकामनाएं और बधाइयों का तांता लगा है. धनतेरस के पावन अवसर पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (समेत कई नेताओं ने भी देश और प्रदेश वासियों को अनंत शुभकामनाएं दी. इसके साथ ही सभी बिहार वासियों की सुख, समृद्धि की कामना की है. मुख्यमंत्री ने त्योहार को लेकर प्रदेशवासियों को एक संदेश भी दिया है.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार वासियों और देशवासियों को धनतेरस की अनंत शुभकामनाएं दी. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से पारंपरिक प्रेम, आपसी भाईचारे, सांप्रदायिक सौहार्द्र एवं शांतिपूर्ण ढंग से त्योहार को मनाने की अपील की. सीएम ने कहा कि धनतेरस के अवसर पर प्रदेश एवं देशवासियों पर महालक्ष्मी की कृपा बनी रहे. प्रदेश में सुख, शांति एवं समृद्धि आए. सभी धनतेरस पर्व को मनाएं. बिहार प्रगति के शिखर पर पहुंचे.

वहीं जेडीयू के वरिष्ठ नेता ललन सिंह ने भी धनतेरस की अनंत शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कहा कि बिहार व समस्त देशवासियों को धन, वैभव और समृद्धि का पावन पर्व धनतेरस की की हार्दिक शुभकामनाएं. धनतेरस का यह पावन पर्व हम सभी के जीवन में धन-धान्य, समृद्धि, खुशहाली एवं आरोग्य लेकर आए. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments