HomeBiharआदमखोर बाघ ने मां बेटी को बनाया निशाना, हमले में दोनों की...

आदमखोर बाघ ने मां बेटी को बनाया निशाना, हमले में दोनों की मौत

लाइव सिटीज, बगहा: बिहार के बगहा से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां आतंक का पर्याय बन चुके बाघ ने एक बार फिर दो लोगों को अपना निशाना बनाया है. इस बार खुंखार बाघ ने एक मां-बेटी पर हमला कर दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई. दोनों महिलाएं गोवर्धना थाना के बलुआ गांव की रहने वाली थीं. इसके साथ ही बाघ के हमले से मरने वालों संख्या बढ़कर अब 9 हो गई है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक बलुआ गांव के स्वर्गीय बहादुर यादव की पत्नी सिमरिकी देवी एवं उसकी बेटी बबिता देवी 25 वर्षीय को बाघ ने अपना शिकार बनाया है. बाघ आतंक से भयभीत ग्रामीण आक्रोशित हैं. बाघ ने लगातार दूसरे दिन लोगों को अपना शिकार बनाया है, जिसके बाद इलाके में भय का माहौल है.

हालात ऐसे हैं कि ग्रामीण घर से बाहर निकलना मुनासिब नहीं समझ रहे और मवेशियों के लिए चारा भी घर पर नहीं ला रहे हैं. ये लोग वन विभाग से जियो और जीने दो की गुहार लगा रहे हैं. बाघ को मारने के लिए बिहार एसटीएफ वहां तैनात है. बाघ भी बार-बार अपना ठिकाना बदल रहा है. जिससे उसको पकड़ना मुश्किल हो गया है.

लगातार कई लोगों को अपना शिकार बना चुके आदमखोर बाघ को अब मारने का आदेश जारी कर दिया गया है. बिहार के चीफ वाइल्ड लाईफ वार्डन पीके गुप्ता ने बाघ को मारने का आदेश जारी कर दिया है. लोगों में बढ़ते गुस्से को देखते हुए यह आदेश जारी किया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments