HomeBiharसुशील मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाला निकला वकील,...

सुशील मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाला निकला वकील, पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राज्यसभा सासंद व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को धमकी भरा पत्र भेजने के मामले में पटना पुलिस ने पश्चिम बंगाल के वर्धमान से वकील सुदिप्तो कुमार राय को गिरफ्तार किया है. उसने स्थानीय कोर्ट की महिला कर्मी को फंसाने के लिए उसके नाम से डाक के जरिये धमकी भरा पत्र भेजा था. आरोपित वकील के खिलाफ पश्चिम बंगाल के अलग-अलग थानों में छह मुकदमे दर्ज हैं.

सुशील मोदी के कदमकुआं स्थित घर पर गत 20 सितंबर को पश्चिम बंगाल से एक पत्र आया था. अंग्रेजी में लिखे गए पत्र में उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. कदमकुआं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की तो पता चला कि पत्र वर्धमान से एक महिला के नाम से भेजा गया था. सत्यापन के लिए पुलिस अधिकारी संतोष कुमार को वर्धमान भेजा गया. छानबीन में पता चला कि जिस महिला चंपा सोम के नाम से पत्र भेजा गया था, वह पूर्वी वर्धमान के स्थानीय कोर्ट में लॉ क्लर्क का काम करती है.

स्थानीय थाना के पुलिस पदाधिकारी के सहयोग से पूछताछ करने पर बतायी कि संबंधित कोर्ट में वकालत कर रहे सुदिप्तो कुमार राय पिता सुनील कुमार राय सा. बारोनलीपुर थाना बर्धमान सदर जिला पूर्वा बर्धमान से किसी बात को लेकर विवाद हो गया है। इसी विवाद के कारण मुझे फंसाने एवं परेशान करने के उदेशय से मेरे नाम से धमकी भरा पत्र भेजा गया है और बतायी कि मैं अंग्रेजी लिखन-पढ़ना बिल्कुल भी नहीं जानती हुं तथा अपना हस्ताक्षर बंग्ला में करती हूं. भेजा गया पत्र के संबंध में बतायी कि बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी को जानती तक भी नहीं हूं तो धमकी कैसे दे सकती हूं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments