HomeBiharरजिस्ट्रेशन कराने की लास्ट डेट आज, इस डायरेक्ट लिंक से भर दें...

रजिस्ट्रेशन कराने की लास्ट डेट आज, इस डायरेक्ट लिंक से भर दें फॉर्म

लाइव सिटीज, पटना: बिहार बैचलर इन एजुकेशन प्रोग्राम के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया आज खत्म हो जाएगी. वे कैंडिडटे्स जो इस कॉमन एंट्रेंस टेस्ट के लिए अप्लाई करना चाहते हैं लेकिन किसी वजह से अब तक फॉर्म नहीं भर पाए हैं, वे तुरंत अप्लाई कर दें. बिहार बीएड सीईटी परीक्षा 2023 के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट आज यानी 15 मार्च 2023 दिन बुधवार है.

इच्छुक कैंडिडेट्स को इस साल की परीक्षा आयोजित करने वाली ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा. ऐसा करने के लिए एलएनएमयू की आधिकारिक वेबसाइट का पता ये है 

बिहार बीएड सीईटी परीक्षा 2023 के लिए लेट फीस के साथ ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म जमा करने की तारीख और एप्लीकेशन एडिट करने की तारीख 16 मार्च से 20 मार्च 2023 है. इस प्रवेश परीक्षा का आयोजन 08 अप्रैल 2023 के दिन किया जाएगा जिसके लिए एडमिट कार्ड 30 मार्च 2023 के दिन जारी होंगे.

बिहार बीएड सीईटी परीक्षा 2023 के लिए आवेदन करने के लिए जनरल कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 1000 रुपये शुल्क देना होगा. जबकि डिफरेंटली एबल्ड, ईडब्ल्यूएस, ईबीसी, बीसी और महिला उम्मीदवारों को शुल्क के रूप में 750 रुपये देने होंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments