HomeBiharलालू यादव का बड़ा बयान, कहा- राबड़ी को नहीं तो तुम्हारी पत्नी...

लालू यादव का बड़ा बयान, कहा- राबड़ी को नहीं तो तुम्हारी पत्नी को बनाएंगे मुख्यमंत्री

लाइव सिटीज, पटना: मंगलवार को बीजेपी ने यादव मिलान समारोह का आयोजन किया, जिसमें यादव समाज के लोगों के द्वारा बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कराई गई. इस दौरान नवल किशोर यादव, नित्यानंद राय समेत कई बड़े यादव नेता नजर आए. जहां नवल किशोर ने यादवों को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि जो कंस के साथ थे, वो लोग लालू यादव का समर्थन कर रहे हैं और जो कृष्ण के साथ थे, वो नरेंद्र मोदी के साथ है.

वहीं, अब विपक्ष पर पलटवार करते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा कि कृष्ण भगवान जिस तरह से अपनी उंगली पर गोवर्धन पर्वत पर उठाकर समस्त प्राणियों की रक्षा की, इतिहास में सब कुछ लिखा हुआ है, आप सब लोग जानते हैं. आज इस देश में जो हालत है, आपसे छिपा हुआ नहीं है. किस तरह से धर्म के नाम पर अर्धम किया जा रहा है. 

राजनीति में धर्म का दुरुपयोग किया जा रहा है और राजनीत में गद्दी पर बैठने के लिए कृष्ण भगवान और धर्म का दुरुपयोग किया जा रहगा है. इसका हम लोग को संकल्प लेना है, आज के दिन हम ये सब चलने नहीं देंगे और श्री कृष्ण के बताए गए रास्ते पर सभी भारतवंशियों की रक्षा करेंगे. आज देख रहे थे भाजपा के दफ्तर में, यदुवंशी के नाम पर कंस लोग जुटे हुए थे, उनको कोई कुछ नहीं सुझता है, लालू यादव, अरे लालू यादव नहीं होते तो तुम कहां होते. 

यदुवंशियों को यादवों को खंडित किया जा रहा है, जहां-जहां भाजपा का राज है यदुवंशियों को खंडित किया जा रहा है. कृष्ण भगवान ने कमजोर लोगों की रक्षी की उसी तरह से हमलोगों की सरकार ने 75 फीसदी आरक्षण किया, जो कभी किसी ने सोचना नहीं था. रिजर्वेशन के अलावे लाखों लोगों को शिक्षक बनाया गया. गांव-गांव में लड़कियां और लोग शिक्षक बने रहे हैं और लाखों बहाली होने वाली है. कोई रास्ता नहीं था पहले, अब रास्ता बनाया गया और उसे मजबूत किया गया. हमारे शासन से पहले कमजोर तबके के लोगों को वोट डालने नहीं दिया जाता था, लोग जबरदस्ती कर लेते थे. जनसंख्या का उपयोग नहीं होने देते थे. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments