HomeBiharप्रशांत किशोर बोले- महागठबंधन की सरकार बनने से बिहार का बिगड़ रहा...

प्रशांत किशोर बोले- महागठबंधन की सरकार बनने से बिहार का बिगड़ रहा लॉ एंड ऑर्डर

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में बढ़ते अपराध के संदर्भ में जमुई में हुई दारोगा प्रभात रंजन की हत्या ने कानून और व्यवस्था पर सवाल उठाया है. इसमें महागठबंधन की सरकार को भी जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. घटना के बारे में बात करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि महागठबंधन के आने के बाद से लॉ एंड ऑर्डर में सुधार हो रहा है. उनके अनुसार इस सरकार के कारण लोगों के मन में भय बढ़ रहा है.

प्रशांत किशोर ने इस बढ़ते अपराध की चर्चा करते हुए कहा कि पिछले छह महीनों में लोगों के अंदर डर का माहौल बन रहा है. उनके अनुसार इस साल 18 मुखियों की हत्या हो चुकी है और सात सरपंचों की हत्या हुई है. इसके अलावा मारपीट, डकैती और अपहरण जैसी घटनाएं भी तेजी से बढ़ रही हैं. उन्होंने कहा कि जब से महागठबंधन सरकार बनी है, तब से लॉ एंड ऑर्डर में समस्याएं आ रही हैं. लोगों के मन में इस सरकार के खिलाफ डर बना हुआ है. उन्होंने महागठबंधन की सरकार के आने के बाद से ही लोगों के बीच लॉ एंड ऑर्डर को लेकर डर बढ़ा हुआ है.

इसके साथ ही प्रशांत किशोर ने बताया कि उन्हें लोग रोजाना लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति के बारे में बताते हैं और उसकी चर्चा करते हैं. इससे साफ है कि लोगों के बीच इस समय कानून और व्यवस्था को लेकर बहुतंत्र है और सरकार को इस पर गंभीरता से ध्यान देने की आवश्यकता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments