HomeBiharमहागठबंधन में नीतीश की वापसी को लेकर लालू यादव का बड़ा बयान,...

महागठबंधन में नीतीश की वापसी को लेकर लालू यादव का बड़ा बयान, कही ये बड़ी बात

लाइव सिटीज, पटना: नीतीश कुमार ने एक बार फिर से एनडीए का साथ दिया और महागठबंधन के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की. लेकिन बिहार विधानसभा के पोर्टिको में गुरुवार को जिस तरह से नीतीश कुमार और लालू यादव का आमना-सामना हुआ और दोनों के बीच की जो केमेस्ट्री देखने को मिली, उसने कयासों का बाजार गर्म कर दिया है. वहीं अब लालू के एक बयान ने बिहार की सियासत में हलचल तेज कर दी है.

नीतीश कुमार को दोबारा मौका देने पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा, “अब आएंगे तो देखेंगे, खुला ही रहता है दरवाजा. इस दौरान लालू यादव ने कहा कि इंडिया गठबंधन मजबूत स्थिति में है और मोदी सरकार को हम सब उखाड़ फेकेंगे.

इस दौरान लालू यादव ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दिन रात धर्म कर्म, रोजी रोजगार खत्म. भगवान जी और राम जी का केवल नाम लिया जा रहा है.सेक्युलर ताकतों से हम हमेशा लड़ते रहेंगे. साथ ही उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर बोलते हुए कहा कि तेजस्वी भी गए हैं. राहुल की यात्रा में काफी भीड़ हो रही है. प्रधानमंत्री बनने के लिए राहुल गांधी में कोई कमी नहीं है, प्रधानमंत्री बनेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments